जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में उदयपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में दो शिक्षकों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों शिक्षकों ने स्कूल के मैदान में क्रिकेट खेल रहे बच्चों से बैट छीनकर एक-दूसरे की पिटाई की । यह मामला उदयपुर के गिर्वा ब्लॉक के डेडरों की ढाणी गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल का है।

बुधवार दोपहर बाद दो शिक्षकों में हुई इस मारपीट से स्कूल में मौजूद बच्चे और शिक्षिकाएं सहम गई। दोनों शिक्षकों के बीच मारपीट बढ़ती देख स्कूल की 3 शिक्षिकाओं ने बच्चों को कमरों में बंद कर दिया। शिक्षकों के बीच हुई इस मारपीट का एक अन्य शिक्षक ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया और उसे गुरूवार को वायरल कर दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच कराने के निर्देश दिए है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को दोपहर में स्कूल के शारीरिक शिक्षक रमेश भावसर और प्रकाश आमेटा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा की रमेश भावसर ने मैदान में खेल रहे बच्चे के हाथ से क्रिकेट का बैट छीना और प्रकाश आमेटा की पिटाई करनी शुरू कर दी। इसी बीच प्रकाश आमेटा ने भी एक बच्चे का बैट लेकर रमेश भावसर को मारना शुरू कर दिया 

दोनों के बीच काफी देर मार-पिटाई होती रही,जानकारी मिलने पर प्रधानाध्यापक चेतन प्रकाश जैन ने रमेश भावसर और प्रकाश आमेटा को अलग-अलग कर मामला शांत करवाया । स्कूल स्टाफ के अनुसार दोनों ने बच्चों के सामने एक-दूसरे के लिए अभ्रद भाषा का भी प्रयोग किया। 

Posted By: Preeti jha