जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में चूरू जिले के सादुलपुर इलाके में शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों मृतक सगे भाई थे। शराब पीने के बाद हुई मौत के चलते शराब जहरीली होने की आशंका जताई जा रही है,हालांकि पुलिस और आबकारी विभाग इस बारे में बोलने को तैयार नहीं है।

जानकारी के अनुसार सादलुपुर इलाके के निवासी राजू नायक ने दो दिन पहले रविवार को गांव के ही किसी व्यक्ति के खेत में काम किया था। खेत मालिक ने राजू नायक को देशी शराब के पांच पव्वे दिए थे। रविवार रात राजू नायक ने वह शराब पी,अगले दिन सोमवार को वह मृत पाया गया। इस पर परिजनों ने सामान्य मौत मानते हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

सोमवार शाम को ही उसके भाई प्रताप ने शराब पी,जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे सादुलपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बीच राजू और प्रताप के तीसरे भाई प्रकाश और गांव के ही एक युवक सतवीर ने भी बची हुई शराब को पी लिया।

इससे उनकी तबीयत खराब हो गई,उन्हे चुरू जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों का इलाज चल रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि दो भाईयों की मौत जहरीली शराब के कारण हुई है।

Posted By: Preeti jha