Move to Jagran APP

Rajasthan: बीकानेर में नहर में गिरी बोलेरो, दो की मौत; तीन घायल

Road Accident In Bikaner बीकानेर जिले के बज्जू तहसील में शनिवार को पांच लोग बोलेरो के साथ नहर में डूब गए इनमें से दो की मौत हो गई। वहीं तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मृतकों में पिता-पुत्र भी शामिल है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 06:18 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 06:18 PM (IST)
Rajasthan: बीकानेर में नहर में गिरी बोलेरो, दो की मौत; तीन घायल
बीकानेर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, जयपुर। Road Accident In Bikaner: राजस्थान में बीकानेर जिले के बज्जू तहसील में शनिवार को पांच लोग बोलेरो के साथ नहर में डूब गए, इनमें से दो की मौत हो गई। वहीं, तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मृतकों में पिता-पुत्र भी शामिल है। कार में सवार लोग पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए घर से निकले थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बोलेरो सवार खाजूवाला पंचायत समिति के गांव 12 केएचडी में मतदान करने जा रहे थे। इस दौरान करीब सात बजे बरसलपुर के पास बोलेरो अचानक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने नहर में डूब रहे तीन लोगों को बचा लिया। लेकिन भुमाराम (45) और उनके बेटे कृष्ण (10) की मौत हो गई।

loksabha election banner

पुलिस द्वार मौके पर पहुंचने के बाद बोलेरो को क्रेन की मदद से पानी के बाहर निकाला गया। जिसके बाद मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बज्जू की मोर्चरी में रखवाया गया। उधर, अलवर जिले के राजगढ़ में बंद खान में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस थाना अधिकारी हरि सिंह ने बताया कि ग्रामी पंचायत पलवा में बंद खाने में गिरने से दो युवकों प्रदीप सैलीव दीपू सैनी की मौत हो गई। इनके तीन साथी घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, शनिवार को होने वाले पंचायत चुनाव के लिए शुक्रवार रात पांच युवक बोलेरो से लोगों से जनसंपर्क के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित होकर जीप बंद खान में गिर गई, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन युवक घायल हो गए। 

इससे पहले उदयुपर जिले के पानरवा क्षेत्र की वाकल नदी में नहाते समय दो किशोरों की मौत हो गई थी। दोनों किशोर मेहमानी में अपने रिश्तेदारों के यहां दोब गांव में आए थे। पानरवा स्थित अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए। जिनका अंतिम संस्कार सोमवार सुबह हुआ। घटना रविवार शाम की है तथा पानरवा क्षेत्र की नेवज पंचायत के दोब गांव में मेहमानी में आए सोलह वर्षीया अजय कुमार पुत्र मगनलाल मेघवाल तथा मादड़ी- झाड़ोल निवासी सत्रह वर्षीय लविश पुत्र ख्यालीलाल मेघवाल दोब में रहने वाले अपने रिश्तेदार भूपेंद्र कुमार के यहां मिलने आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.