अजमेर, संवाद सूत्र। राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर अजमेर जिले के मांगलियावास पुलिस थाना अंतर्गत केसरपुरा पुलिया के पास बुधवार सुबह एक यात्री बस और ट्रेलर में टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, बस चालक को झपकी आने अथवा सुबह के कोहरे के कारण यह हादसा घटा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया। साथ ही दोनों वाहनों को मौके से हटाकर यातायात सुचारू कराया। पुलिस के अनुसार, मरने वाले कनोडिया जोधपुर निवासी 70 वर्षीय डूंगरसिंह राजपुरोहित व 35 वर्षीय रिडमल राजपुरोहित हैं। जबकि घायल होने वालों में गोविन्दगढ़ अलवर निवासी चिमनलाल मीणा, रोशनलाल शर्मा, कनोडिया निवासी बजरंग राजपुरोहित, श्रवणसिंह राजपुरोहित तथा बाडमेर निवासी खुशशरणसिंह है।

अजमेर से जैसलमेर जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार, यात्री बस अजमेर से जैसलमेर की ओर जा रही थी। इसी दौरान सुबह करीब चार बजे ब्यावर से पहले मांगलियावास के पास तेज रफ्तार बस ने आगे चल रहे ट्रेलर में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान बस सवार यात्रियों में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में 30 से 35 यात्री सवार थे।दुर्घटना के साथ ही मची चीख पुकार में आस पास के क्षेत्र में रहने वाले और राहगीरों ने घटना स्थल पर पहुंच कर यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जाप्ते ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया। मार्ग पर लगे जाम को हटाने में खासी मशक्क्त करनी पड़ी। पुलिस के अनुसार बस चालक को झपकी आने अथवा सुबह के कोहरे के कारण यह हादसा घटा। 

जम्मूतवी अजमेर 19 व 20 को नहीं चलेगी

किसान आंदोलन के कारण अजमेर रेल मंडल से संबंधित रेल संख्या 02422 जम्मूतवी अजमेर 19 नवंबर को तथा गाड़ी संख्या 02421 अजमेर से जम्मूतवी 20 नवंबर 20 को रद रहेगी। उत्तर पश्चिम रेलवे अजमेर के मुख्य जनसंपर्क निरीक्षक अशोक चौहान ने विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021