Move to Jagran APP

Rajasthan: जोधपुर में सड़क हादसे में दो बस यात्रियों की मौत, 10 घायल

Rajasthan अजमेर जिले के मांगलियावास पुलिस थाना अंतर्गत केसरपुरा पुलिया के पास बुधवार सुबह एक यात्री बस और ट्रेलर में टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार दो यात्रियों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 09:07 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 09:07 PM (IST)
Rajasthan: जोधपुर में सड़क हादसे में दो बस यात्रियों की मौत, 10 घायल
जोधपुर में सड़क हादसे में दो बस यात्रियों की मौत। फाइल फोटो

अजमेर, संवाद सूत्र। राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर अजमेर जिले के मांगलियावास पुलिस थाना अंतर्गत केसरपुरा पुलिया के पास बुधवार सुबह एक यात्री बस और ट्रेलर में टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, बस चालक को झपकी आने अथवा सुबह के कोहरे के कारण यह हादसा घटा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया। साथ ही दोनों वाहनों को मौके से हटाकर यातायात सुचारू कराया। पुलिस के अनुसार, मरने वाले कनोडिया जोधपुर निवासी 70 वर्षीय डूंगरसिंह राजपुरोहित व 35 वर्षीय रिडमल राजपुरोहित हैं। जबकि घायल होने वालों में गोविन्दगढ़ अलवर निवासी चिमनलाल मीणा, रोशनलाल शर्मा, कनोडिया निवासी बजरंग राजपुरोहित, श्रवणसिंह राजपुरोहित तथा बाडमेर निवासी खुशशरणसिंह है।

loksabha election banner

अजमेर से जैसलमेर जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार, यात्री बस अजमेर से जैसलमेर की ओर जा रही थी। इसी दौरान सुबह करीब चार बजे ब्यावर से पहले मांगलियावास के पास तेज रफ्तार बस ने आगे चल रहे ट्रेलर में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान बस सवार यात्रियों में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में 30 से 35 यात्री सवार थे।दुर्घटना के साथ ही मची चीख पुकार में आस पास के क्षेत्र में रहने वाले और राहगीरों ने घटना स्थल पर पहुंच कर यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जाप्ते ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया। मार्ग पर लगे जाम को हटाने में खासी मशक्क्त करनी पड़ी। पुलिस के अनुसार बस चालक को झपकी आने अथवा सुबह के कोहरे के कारण यह हादसा घटा। 

जम्मूतवी अजमेर 19 व 20 को नहीं चलेगी

किसान आंदोलन के कारण अजमेर रेल मंडल से संबंधित रेल संख्या 02422 जम्मूतवी अजमेर 19 नवंबर को तथा गाड़ी संख्या 02421 अजमेर से जम्मूतवी 20 नवंबर 20 को रद रहेगी। उत्तर पश्चिम रेलवे अजमेर के मुख्य जनसंपर्क निरीक्षक अशोक चौहान ने विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.