जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में चूरू जिले सादुलपुर में दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर जिंदा दफनाने की कोशिश का मामला सामने आया है। यह मामला सोमवार देर रात को उस समय का है जब बच्ची मां के लिए दवाई लेने बाजार गई थी। इस दौरान आरोपित उसे जबरन उठा ले गया और एक खाली मकान में ले जाकर घटना को अंजाम दिया।

अपने अपराध को छिपाने के लिए आरोपित बेहोश बच्ची के ऊपर पत्थर और मिट्टी डालकर दफने की कोशिश भी की। इस कारण बच्ची बेहोश हो गई। बच्ची होश में आई तो जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए। बच्ची द्वारा आरोपित की पहचान किए जाने के बाद इस मामले में पुलिस ने अकरम को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची को फिलहाल सोनी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को स्वास्थ्य में सुधार होने तक अस्पताल में ही रखा जाएगा। 

जयपुर में सगाई समारोह में आई बच्ची से दुष्कर्म

जयपुर में रविवार रात सगाई समारोह में एक बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित फिलहाल फरार है। बच्ची का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि रविवार रात को जयपुर के नजदीक चाकसू कस्बे का एक परिवार जयपुर के मुरलीपुरा इलाके में आयेाजित सगाई समारोह में आया था। रात करीब नौ बजे बच्ची बाथरूम की ओर गई थी। इसी दौरान बच्ची से दुष्कर्म की वारदात हुई। सगाई समारोह में घटना के समय करीब ढाई सौ लोग मौजूद थे।

पुलिस का मानना है कि समारोह में शामिल रहे किसी युवक ने ही दुष्कर्म किया है। पुलिस ने सगाई समारोह के आयोजकों से शामिल हुए सभी लोगों की सूची मांगी है ओर वीडियो फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस