जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के जोधपुर में एक व्यक्ति ने बेटे की चाहत में दूसरा विवाह किया। बेटा होने पर उसने दूसरी पत्नी को दो लाख रुपये लेकर लड़का उसे सौंपकर अलग होने की शर्त रख दी। जब दूसरी पत्नी इसके लिए तैयार नहीं हुई तो उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और फिर उसे तीन बार तलाक बोलकर छोड़ दिया। इसके बाद तीसरा विवाह कर लिया।

जोधपुर के नागोरी गेट निवासी अब्दुल सत्तार के पहली पत्नी से पांच लड़कियां पैदा हुई। बेटे की चाहत में उसने करीब 6 साल पहले सुल्ताना नाम की महिला से दूसरा विवाह कर लिया। सुल्ताना से बेटा होते ही उसके साथ मारपीट कर दो लाख रुपये लेकर लड़का सौंपने की शर्त रख दी। सुल्ताना के मना करने पर युवक ने इस महिला को तीन तलाक दे दिया। साथ ही अब नाजिरा नाम की महिला के साथ तीसरा विवाह कर लिया। इस मामले में सुल्ताना ने अपने पति अब्दुल सत्तार के खिलाफ महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। सुल्ताना का आरोप है कि उसका पति तीसरी शादी कर चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्कूली छात्राओं से शिक्षक ने की छेड़छाड़

राजस्थान में बीकानेर के राजीव नगर राजकीय प्राथमिक स्कूल में बुधवार को स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने स्कूल के एक शिक्षक पर दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने और उनके अश्लील साहित्य दिखाने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने स्कूल में तोड़फोड़ की। सूचना पर नया शहर पुलिस थाना अधिकारी गुरू भूपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया। उन्होंने बताया कि जिस शिक्षक रामेंद्र पर आरोप लगा है उसका पिछले दिनों ही चयन हुआ है और वह इन दिनों इंटरनशीप कर रहा है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। राजस्थान में बीकानेर के राजीव नगर राजकीय प्राथमिक स्कूल में बुधवार को स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने स्कूल के एक शिक्षक पर दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने और उनके अश्लील साहित्य दिखाने का आरोप लगाया।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस