Move to Jagran APP

Rajasthan: उदयपुर में अफीम के साथ महिला सहित तीन गिरफ्तार

Arrested With Opium पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार की तलाशी में दो किलो दो सौ ग्राम अफीम बरामद की। उसमें सवार सेमारी उदयपुर निवासी विकास पुत्र रतनलाल जोशी गुर्जरों की भागल ताणा निवासी कोमल पुत्र लालूदास तथा उसकी उसकी पत्नी लालीबाई को गिरफ्तार कर लिया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 09:46 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 09:46 PM (IST)
Rajasthan: उदयपुर में अफीम के साथ महिला सहित तीन गिरफ्तार
उदयपुर में पुलिस ने अफीम सहित महिला को गिरफ्तार किया।

उदयपुर, संवाद सूत्र। Arrested With Opium: अफीम तस्करों ने लक्जरी कार के साथ एक महिला को भी साथ बिठाया, ताकि पुलिस को उन पर शक ना हो। किन्तु वे उदयपुर पुलिस को झांसे में रखने में असफल रहे और पकड़े गए। पुलिस ने गुरुवार अलसुबह फॉर्च्यूनर कार की तलाशी में दो किलो दो सौ ग्राम अफीम बरामद की। उसमें सवार सेमारी उदयपुर निवासी विकास पुत्र रतनलाल जोशी, गुर्जरों की भागल ताणा निवासी कोमल पुत्र लालूदास तथा उसकी उसकी पत्नी लालीबाई को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित विकास तथा कोमल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लाली बाई को कार में इसीलिए बिठाया ताकि पुलिस को शक ना हो। हालांकि पुलिस ने मादक द्रव्य की तस्करी के मामले में लाली बाई को भी नामजद किया है। गुरुवार शाम तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस अब इन आरोपियों से यह पूछताछ करने में जुटी है कि यह उक्त अफीम कहां से लाए और इसकी कहां डिलीवरी की जानी थी। पुलिस को शंका है कि उक्त अफीम चित्तौड़गढ़ जिले से लाई जा रही थी, जहां अफीम की खेती होती है। केमिकल की चोरी, टेम्पो चालक गिरफ्तार चित्तौड़गढ़ जिले में मंगलवाड़ थाना पुलिस ने गुरुवार को केमिकल की चोरी के मामले में भींडर निवासी टेम्पो चालक शंकर कुमावत को गिरफ्तार किया है। उसके टेम्पो से केमिकल के छह ड्रम बरामद किए हैं। आरोपी टेम्पो चालक हाईवे पर खड़े टैंकरों से केमिकल चुराता तथा उन्होंने आसपास के उद्योगों को औने-पौने दाम में बेच दिया करता। इस मामले में पुलिस को टैंकरों के चालक और खलासियों पर भी शक है। पुलिस का कहना है कि कई टैंकर चालक व खलासी रास्ते में केमिकल निकालकर बेच दिया करते हैं। पूर्व में भी इसी तरह के मामले सामने आ चुके हैं। 

अजमेर से अटैची 2.60 लाख रुपये चोरी

अजमेर, संवाद सूत्र। कुंदन नगर निवासी हामिद कबीर अजमेर से भोपाल ट्रेवल्स के दौरान उनकी अटैची से दो लाख 60 हजार रुपये चोरी होने की रिपोर्ट अलवर गेट थाने में दर्ज करवाई। अलवर गेट थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि कुंदन नगर के रहने वाले परिवादी हामिद कबीर ने थाने पर एक रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें बताया गया कि वह भोपाल से ट्रैवल्स की बस में अजमेर के लिए यात्रा कर रहा था। अजमेर माखुपुरा बाईपास पर बस ने उतार दिया। जब उसने अटैची को खोलने का प्रयास किया तो अटैची खुली नहीं, काफी प्रयास के बाद अटैची खुली तो उसमें से दो लाख 60 हजार की नकदी गायब मिली। साथ ही, कुछ कपड़े व जरूरी सामान भी नदारद बताया। इस पर उसने अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की तफतीश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.