Move to Jagran APP

Rajasthan: अजमेर में चोरों ने दो एटीएम मशीन उखाड़ कर की लूटपाट, 30 और 8 लाख की नकदी संग फरार हुए बदमाश

अजमेर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर अरैन और रूपनगढ़ में एटीएम मशीन उखाड़ कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। एटीएम मशीन से लूटपाट की पहली घटना अरैन में हुई थी। तो वहीं दूसरी घटना रूपनगढ़ में हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Fri, 27 Jan 2023 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 04:12 PM (IST)
Rajasthan: अजमेर में चोरों ने दो एटीएम मशीन उखाड़ कर की लूटपाट, 30 और 8 लाख की नकदी संग फरार हुए बदमाश
अजमेर में चोरों ने दो एटीएम मशीन उखाड़ कर की लूटपाट

अजमेर,एएनआई। राजस्थान के अजमेर में एटीएम मशीन से पैसे लूटने की वारदात सामने आई है। जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर अरैन और रूपनगढ़ में एटीएम मशीन लूट ली है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने एटीएम मशीन को उखाड़ फेंका था। एटीएम मशीन से लूटपाट की घटना दो अलग अलग स्थानों पर हुई है।

loksabha election banner

दो अलग अलग स्थानों के एटीएम में हुई लूट

एटीएम मशीन से लूटपाट की पहली घटना अरैन में हुई थी। तो वहीं दूसरी घटना रूपनगढ़ में हुई थी। पुलिस ने बताया कि दोनों ही स्थानों एटीएम लूटपाट की घटना एक ही तरीकों से की गई है। इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अरैन और रूपनगढ़ में एटीएम मशीन लूटपाट करने वाले बदमाश एक ही गिरोह के हो सकते हैं।

8 लाख की नकदी के संग फरार युवक

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तीन नकाबपोश बदमाश रूपनगढ़ थाने के सुरसुरा इलाके में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम बूथ पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने एटीएम को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रूपनगढ़त की एटीएम मशीन में 8 लाख रुपये नकद मौजूद थे जिसे बदमाशों ने लूट लिया है। बदमाशों ने सुबह करीब 1:30 बजे एटीएम को उखाड़ा और चोरी कर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़े- Aligarh News: गणतंत्र दिवस पर एएमयू में लगे अल्लाह हू अकबर के नारे, एक छात्र को क‍िया गया न‍िलंब‍ित

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अजमेर के अरैन में स्थित एटीएम में भी बदमाशों ने लूटपाट की है। पुलिस जांच में मालूम हुआ कि उस एटीएम से 30 लाख की नकदी की चोरी हुई है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस टीम ने मामलें को संज्ञान में लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है। उन्होंने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह पूरी घटना देर रात हुई है। हालांकि पुलिस को घटना की जानकारी सुबह मिली है।

यह भी पढ़े- PM Modi से माली ने की 44 दिनों की मजदूरी दिलवाने की मांग, Republic Day पर मिला था विशेष आमंत्रण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.