Move to Jagran APP

बदमाशों ने जोधपुर के बालरवा में एटीएम लूटने का किया प्रयास

बदमाशों ने एटीएम लूटने का प्रयास किया लेकिन वे उस में सफल नहीं हो सके। एक वाहन के वहा आ जाने से बदमाश लूट करने में असफल रहे और वहां से एक सफेद कलर के पिक अप में भाग गए।

By PRITI JHAEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 09:56 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 09:56 AM (IST)
बदमाशों ने जोधपुर के बालरवा में एटीएम लूटने का किया प्रयास
जोधपुर में बदमाशों ने एटीएम लूट का प्रयास किया

जोधपुर, जागरण संवाददाता। जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र बालरवा गांव में बदमाशों ने एटीएम लूट का प्रयास किया, लेकिन वे उस में सफल नहीं हो सके। एक वाहन के वहां आ जाने से बदमाश लूट करने में असफल रहे और वहां से एक सफेद कलर के पिक अप में भाग गए। इस बारे में इत्तला मिलने पर मथानिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है, और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर के निकट बालरवा गांव में स्थित एसबीआई एटीएम पर लूट की नियत से 3 लोग पहुंचे, जिनके मुंह पर कपड़ा बंधा था। वे लोग एक सफेद रंग की बिना नंबर की पिकअप के साथ एटीएम मशीन को उखाड़ने के प्रयास में थे। इसके लिए बकायदा वे अपने साथ छेनी हथौड़ी इत्यादि सामान भी लेकर आए थे। सर्दी का मौसम होने के कारण सुनसान रात पर इतनी आवाजाही नहीं थी।

इस कारण उन्होंने एटीएम मशीन के बॉक्स को तोड़ भी दिया था। इससे पहले कि वह एटीएम को पिकअप के जरिए घसीट कर बाहर निकालते, मौके से गुजर रहे एक कार चालक की नजर उन पर पड़ी ।जिससे उसने अपने वाहन को एटीएम की तरफ मोड़ दिया। इससे लूट की वारदात करने आए बदमाश सकपका गए और आनन-फानन में पिकअप में सवार होकर भाग गए।

जल्दबाजी में बदमाश लूट में प्रयुक्त आने वाले सामान हथौड़ी इत्यादि को एटीएम में ही छोड़कर भाग गए । जिसके बाद मथानिया थाना पुलिस को इत्तिला दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एसबीआई बैंक के अधिकारियों को इस बारे में सूचना दी है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं । फुटेज में वारदात में तीन लोगों के होने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा वे पिकअप से तिंवरी की ओर जाते दिखाई दिए हैं। पुलिस ने अपना अनुसंधान शुरू कर दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.