Move to Jagran APP

Murder In Bikaner: पत्नी और बेटे की हत्या कर आत्महत्या की

Murder In Bikaner. पत्नी और बेटे की हत्या कर एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना राजस्थान के बीकानेर की है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 05:39 PM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 05:39 PM (IST)
Murder In Bikaner: पत्नी और बेटे की हत्या कर आत्महत्या की
Murder In Bikaner: पत्नी और बेटे की हत्या कर आत्महत्या की

जागरण संवाददाता, जयपुर। Murder In Bikaner. राजस्थान में बीकानेर जिले के बिलौनिया में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर जान दे दी। पति बाहर रहता था, लेकिन लॉकडाउन में दो माह से घर आया हुआ था। पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, उपस्वास्थ्य केंद्र बिलौनिया के पास बने क्वार्टर में सुरेश कुमार (45) ने अपनी नर्सिंगकर्मी पत्नी सुमन (35) और 15 साल के बेटे आयुष की शुक्रवार देर रात को मूसल (लोहे की भारी वस्तु) से वार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा कर जान दे दी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार, नोखा के उपखंड अधिकारी रमेश देव सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा शवों को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने सुमन और सुरेश के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, सुरेश का अपनी पत्नी सुमन के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी कारण सुरेश झुंझुनूं में नौकरी करता था। वह घर नहीं आता था, लेकिन कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में उसे मजबूरन घर लौटना पड़ा। वह दो माह से घर पर ही था। शुक्रवार रात को उसने सुमन और बेटे आयुष की जान ले ली और फिर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह लोग उपस्वास्थ्य केंद्र पहुंचे तो वह बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसे पर उन्होंने सरपंच को सूचना दी।

सरपंच ने आकर उपस्वास्थ्य केंद्र के पास सुमन के क्वार्टर का दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को बुलाया। पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर घुसी जहां पलंग पर खून से सने सुमन और उसके बेटे के शव पड़े मिले। दूसरे कमरे की खिड़की खोलकर देखा कि सुरेश कुमार ने पंखे से फांसी लगाकर लटका हुआ था।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.