जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की जमीनी हकीकत जानने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश के 100 नेताओं को दिल्ली बुलाकर उनसे चर्चा करेंगे।

अगस्त माह के दूसरे सप्ताह में राहुल गांधी प्रदेश के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और जिला कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों को दिल्ली बुलाकर संवाद करेंगे। इन नेताओं के साथ राहुल गांधी के संवाद के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत, अविनाश पांडे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों के साथ संवाद करेंगे। ये दोनों कार्यक्रम अगस्त माह में संपन्न होने के बाद पार्टी के अग्रिम संगठनों युवक कांग्रेस, महिला कांग्रेस,सेवादल और एनएसयूआइ के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अर्चना शर्मा ने बताया कि मेरा बूथ, मेरा गौरव कार्यक्रम संपन्न होने के बाद अब राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेता फील्ड में काम करने वाले नेताओं के साथ संवाद करेंगे। दो दिन पहले जयपुर में आयोजित हुए करीब 800 नेताओं के ट्रेनिंग कैंप के बाद अब जिला स्तर पर ट्रेनिंग कैंप आयोजित कर कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथ मैनेजमेंट के गुर सिखाए जाएंगे।

Posted By: Sachin Mishra