जयपुर, जेएनएन। राजस्थान में जयपुर जिले के जोबनेर में गुरुवार को सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई। हादसा ट्रक और जीप की आामने-सामने की टक्कर से हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रक गलत दिशा से आ रहा था। जीप का ज्यादातर हिस्सा ट्रक में फंस गया। जीप को काट कर शव निकालने पड़े।

घटना जयपुर जिले के जोबनेर मेगा हाईवे पर हुई। मरने वालों में तीन महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं, जो जयपुर जिले के ही आसलपुर गांव के रहने वाले हैं। ये लोग जीप से पास के गांव काजीपुरा में अपने रिश्तेदारी में मिलने जा रहे थे। गांव से निकलने के बाद पांच किलोमीटर दूरी पर गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि जीप का आगे का ज्यादातर हिस्सा ट्रक में घुस गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। पुलिस को मृतकों के शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जीप को कटर से काट कर शव बाहर निकाले जा सके। हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों ने मृतकों को आर्थिक मदद दिए जाने की मांग को लेकर रास्ता जाम करने का प्रयास भी किया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस बीच, हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर शोक जताया है। वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी मृतकों के प्रति शोक प्रकट किया है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप