मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अजमेर, किशनगढ़ के निकटवर्ती गांव तिलोनिया में सुबह सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान प्रधान गुर्जर की हत्या कर शव को बोलेरो गाड़ी की सीट पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बांदर सिंदरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे कर मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार तिलोनिया गांव स्थित तालाब के दलदल में सुबह एक बोलेरो गाड़ी फंसी हुई मिली, सूचना पर मौके पर पहुंची बांदरी थाना पुलिस ने जब गाड़ी को कीचड़ से बाहर निकाला तो मौके पर हड़कंप मच गया। गाड़ी के पिछली सीट पर एक युवक की लाश पड़ी थी।

ऐसा लगता है उसकी बड़ी बेरहमी से हत्या कर लाश को पीछे की सीट पर पटक कर अज्ञात लोग फरार हो गए। बाद में मृतक की पहचान बांदरसिंदरी गांव माला निवासी प्रधान गुर्जर के रूप में हुई। मृतक प्रधान गुर्जर सिक्किम में सीमा सुरक्षा बल यूनिट में तैनात था।

पुलिस ने बताया कि मृतक गुर्जर मंगलवार सुबह 9 बजे घर से अजमेर की कहकर बोलेरो गाड़ी में निकला था, परंतु सुबह उसका शव गाड़ी में पड़ा हुआ मिला। मामले की सूचना पर एडिशनल एसपी ग्रामीण सतीश यादव भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना कर क्षेत्रवासियों से जानकारी ली।

पुलिस ने मामले की मदद के लिए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया और मौके से पहुंची टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य उठाए। बांदरसिंदरी थाना प्रभारी मूलचंद वर्मा ने बताया की जवान 6 दिन पहले ही छुट्टी पे आया था। बुधवार सुबह बोलेरो गाड़ी में उसकी लाश मिली। जवान की बेरहमी से हत्या की गई है। मामले की जांच जारी है । पुलिस मृतक की कॉल डिटेल के आधार पर एवं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के मदद से मामले की पड़ताल में जुट गई है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप