Move to Jagran APP

Road Accident: सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, 12 घायल Udaipur News

Road Accident in Udaipur. राजस्थान के उदयपुर में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 08:16 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 08:16 PM (IST)
Road Accident: सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, 12 घायल Udaipur News
Road Accident: सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, 12 घायल Udaipur News

उदयपुर, जेएनएन। राजस्थान में जिले के उदयपुर-सलूम्बर मार्ग पर पलोदड़ा गांव के समीप बुधवार शाम हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक डूंगरपुर जिले के एक ही गांव के रहने वाले हैं, जिनमें चार एक ही परिवार से हैं। हादसे में घायल अन्य एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिनमें से छह जनों को

loksabha election banner

उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा कंटेनर और कू्रजर जीप के सीधी भिड़ंत के चलते हुआ। क्रूजर जीप रोजाना की तरह यात्रियों को लेकर उदयपुर से सागवाड़ा

(डूंगरपुर) जा रही थी। हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है।

हादसे में डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा क्षेत्र के गांव पादरड़ी बड़ी निवासी राजेंद्र पुरोहित (45)पुत्र वासुदेव पुरोहित, पादरड़ा बड़ा-सागवाड़ा निवासी श्रीमती वंदना (35)पत्नी नितेश सुथार, हर्षा (30) पत्नी विपिन सुथार, उसकी पांच वर्षीयी बेटी जैनी तथा दो वर्षीया बेटी चाखी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इनमें वंदना, हर्षा, जैनी तथा चाखी एक ही परिवार से हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के समय कंटेनर और क्रूजर दोनों वाहनों की गति बहुत तेज थी। भिड़ंत के चलते हुए धमाके की आवाज सुनकर लोग सहायता के लिए दौड़े। लोगों के मुताबिक जीप में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। दुर्घटना में दोनों वाहनों के अगले हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और जीप में फंसे यात्रियों को निकालने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए, जिन्हें ऋषभदेव तथा उदयपुर के एमबी अस्पताल भिजवाया गया।

घायलों में से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है और सभी उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती हैं। घटना की सूचना मिलते ही जावरमाइंस, टीडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। लोगों का कहना है कि जहां हादसा हुआ वहां विकट मोड है तथा इससे पहले भी यहां इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। उन्होंने घटनास्थल के समीप ब्रेकर बनाए जाने की मांग की।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.