Move to Jagran APP

Road Accident In Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर में कार की चपेट में आने से दो की मौत, पांच घायल

Road Accident In Jaisalmer जैसलमेर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों पर जा चढ़ गई। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि दो महिलाएं और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 03:07 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 03:07 PM (IST)
Road Accident In Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर में कार की चपेट में आने से दो की मौत, पांच घायल
जैसलमेर में कार की चपेट में आने से दो की मौत। फोटो जागरण

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर संभाग के जैसलमेर जिले में शुक्रवार की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों पर जा चढ़ गई। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल हुए तीन बच्चों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें जोधपुर रेफर किया गया है। वहीं, मौके से कार चालक फरार हो गया है। हालांकि पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और उसके मालिक और कार चालक की तलाश की जा रही है। शुक्रवार देर रात जैसलमेर रेलवे स्टेशन के नजदीक हुआ। यहां रेलवे स्टेशन के पास फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। शहर कोतवाली के पुलिस अधिकारी देवकिशन ने अनुसार, जैसलमेर के रेलवे स्टेशन के बाहर देर रात कुछ मजदूर सो रहे थे। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सोए मजदूरों को कुचकलर आगे बढ़ गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरे व्यक्ति की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हुई। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कैलाश पुत्र (35) लक्ष्मण राम निवासी भोपाल और सुरेश (30) पुत्र बने सिंह निवासी भोपाल के रूप में हुई है। ये लोग यहां दिहाड़ी मजदूरी का काम करते थे।

loksabha election banner

इधर, हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया, जबकि कुछ दूरी पर पुलिस को कार बरामद हो गई, जिसे जब्त कर लिया गया है और उस आधार पर कार चालक और कार के मालिक का पता लगाया जा रहा है। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है, जबकि घायलों को जवार अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद बच्चों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। इससे पहले जोधपुर शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड हलके में एम्स अस्पताल की तरफ जा रही एक आडी कार इस माह की 12 तारीख को कोहराम मचा चुकी है। यहाां भी कार अनियंत्रित होकर झुग्गी-झोपड़ियों में जा घुसी थी। हादसे में 16 साल के किशोर की उसी दिन मौत हो गई थी। जबकि इलाज के दौरान एक महिला की भी मौत हो गयी थी। दुर्घटना के कारण कार की चपेट में आने से दो मोपेड, एक बाइक और साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.