Move to Jagran APP

जैसलमेर में दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत में चार लोगों की मौत, चार घायल

Road Accident in Jaisalmer. जैसलमेर में दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 06:57 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 06:57 PM (IST)
जैसलमेर में दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत में चार लोगों की मौत, चार घायल
जैसलमेर में दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत में चार लोगों की मौत, चार घायल

जोधपुर, जेएनएन। जोधपुर संभाग के जैसलमेर जिले में भोजका गांव के पास बुधवार को दो कारों की हुई आमने सामने की भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, जैसलमेर-जोधपुर सड़क मार्ग पर बुधवार दोपहर जैसलमेर से आ रही एक कार की सामने से आ रही एक अन्य कार से लाठी के निकट भोजका फांटा पर जोरदार भिड़ंत हुई। तेज रफ्तार से आ रही दोनों कारों में टक्कर इतनी भयंकर हुई कि तेज धमाके के साथ दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। टक्कर के बाद एक वाहन पलट गया। हादसे के बाद क्षेत्र के लोगों ने दौड़कर राहत कार्य शुरू किए और दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

तब तक हादसे में चार लोगों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी। वहीं, इस हादसे में घायल अन्य चार जनों को निकट के अस्पताल ले जाया गया। इन सभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। एक कार पर्यटकों की है, जबकि दूसरी स्थानीय कार है। फिलहाल, मृतकों में स्थानीय युवक महेंद्र की पुष्टि हो पाई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.