Move to Jagran APP

Rajasthan: बीकानेर में बारातियों से भरी बोलेरो व ट्रेलर में टक्कर, दो की मौत; चार घायल

Road Accident In Bikaner. बीकानेर में बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी और ट्रेलर की हुई जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 05:56 PM (IST)
Rajasthan: बीकानेर में बारातियों से भरी बोलेरो व ट्रेलर में टक्कर, दो की मौत; चार घायल
Rajasthan: बीकानेर में बारातियों से भरी बोलेरो व ट्रेलर में टक्कर, दो की मौत; चार घायल

जागरण संवाददाता, जयपुर। Road Accident In Bikaner. राजस्थान में बीकानेर जिले के नोखा में बुधवार को बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी और ट्रेलर की हुई जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों को पास के ही अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बोलेरो में सवार लोग विवाह के बाद भामटसर गांव वापस अपने घर की तरफ लौट रहे थे। इसी बीच, दोनों वाहनों के बीच टक्कर हो गई। नोखा पुलिस थाना अधिकारी कैलाश ने बताया कि दुर्घटना में घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रोले के चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

इस बीच, राज्य में डूंगरपुर जिले के रामगढ़ गांव में बुधवार को तालाब में डूबने से तीन बच्चो की मौत हो गई। इनमें दो लड़कियां व एक लड़का शामिल है। तीनों आपस में चचेरे भाई-बहन थे। पानी में नहा रही भैसों को बाहर निकालने के लिए तीनों तालाब में उतरे थे। वे तालाब में गहरे पानी तक चले और फिर बाहर नहीं निकल सके। डूबते हुए बच्चाें ने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास जानवर चरा रहे लोग आए, लेकिन कोई उन्हें बचा नहीं सका। बाद में सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे। 

वहीं, जोधपुर के सांसद व केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सोमवार को जोधपुर संसदीय क्षेत्र के शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान केरू फांटा से गुजरते समय राज मार्ग पर एक्सिडेंट में दो घायलों को देखा। जिसके बाद शेखावत ने मौके पर ही अपने एस्कोर्ट में लगी पुलिस गाड़ियों से घायल युवकों को अस्पताल भिजवाया। साथ ही, दूरभाष पर अस्पताल प्रशासन को भी तत्काल उपचार के निर्देश दिए। केरु मार्ग पर पिक अप और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दोनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए थे।

भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि जोधपुर के सांसद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सुबह साढ़े छह बजे बालेसर के लिए रवाना हो कर केरू फांटा तक पहुंचे तो वहां मार्ग पर लोगो की काफी भीड़ को देखा। मौके पर एक पिक अप गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवक सड़क पर घायल अवस्था में पड़े थे। करीब पचास फीट की दूरी पर ट्रक भी पड़ा था। यहां पर लोग एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे।गंभीरता को देख मंत्री शेखावत ने एस्कॉर्ट में शामिल अपनी और पुलिस की गाड़ियां रुकवा दी और पुलिस के अधिकारियों को तत्काल एस्कॉर्ट से घायलों को मथुरा दास माथुर अस्पताल भेजने के निर्देश दिए। इसके बाद दोनों युवकों को एस्कॉर्ट से अस्पताल भेजवाया गया। शेखावत ने जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के प्रशासन को भी इस संबंध में अवगत कराकर समुचित इलाज का निर्देश दिया, जिससे दोनों की जान बचाई जा सके। इसके बाद ही शेखावत का काफिला आगे रवाना हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.