Move to Jagran APP

राज्यवर्धन राठौड़ बोले- मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि पूरा देश एक मजबूत व्यक्ति के हाथ में देश की सत्ता देने को तैयार है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 01:39 PM (IST)
राज्यवर्धन राठौड़ बोले- मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी
राज्यवर्धन राठौड़ बोले- मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों के लिए सोमवार को मतदान संपन्न होने के बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के नेताओं ने जीत का दावा किया है। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि पूरा देश एक मजबूत व्यक्ति के हाथ में देश की सत्ता देने को तैयार है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि केंद्र में मजबूत सरकार बनेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि मतदाताओं के रूझान से लगता है कि राज्य में भाजपा को अच्छी सीटें मिलेगी।

उधर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने राज्य की 25 सीटों में से अधिक से अधिक सीटें जीतने का दावा करते हुए कहा कि मतदाता पीएम नरेंद्र मोदी की हकीकत पहचान गया है। लोगों को पता चल गया है कि मोदी ने पिछले चुनाव में जो वादे किए उनमें से अधिकतर पूरे नहीं किए। कांग्रेस की न्याय योजना को लेकर लोगों में अच्छा संदेश गया है।

पांडे ने कहा कि देश की सत्ता में बदलाव होगा । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि देश में बदलाव की लहर चल रही है। राजस्थान में भाजपा की हार तय है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय योजना,राज्य सरकार के तीन माह के कार्यकाल में हुए काम और मोदी सरकार की विफलता का लाभ कांग्रेस को मिलेगा ।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.