जयपुर, जागरण संवाददाता। Rajasthan के जयपुर शहर के हरमाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे जयपुुुर शहर में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आसपास के लोगों से घटनाक्रम की जानकारी ली ।

पुलिस ने शहर के आदतन अपराधियों को हिरासत में लेकर तथ्य जुटाने के साथ ही बाहर निकलने वाले रास्तों की नाकेबंदी कराई है । पुलिस के अनुसार हरमाड़ा के लोहामंडी में सुबह करीब आठ बजे बाइक सवार दो युवकों ने पास से गुजर रहे एक बाइक सवार युवक महावीर को गोली मार दी।

बाइक सवार बदमाशों ने महावीर को तीन गोलियां मारी, इनमें से दो उसके सीने और एक सिर में लगी। गोली लगते ही महावीर बाइक से नीचे गिर गया। गोलियों का आवाज सुनते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने हरमाड़ा पुलिस थाने को घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर महावीर का शव कांवटियां अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया।

चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मृतक महावीर एक कंपनी में रिकवरी का काम करता था और वह पिछले तीन दिन से एक होटल में अपने दोस्तों के साथ रूका हुआ था। इसकी जानकारी उसने अपने परिजनों को भी दी थी।

जानकारी के अनुसार महावीर के मोबाइल एवं जेब में मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क कर घटनाक्रम की जानकारी दी। जानकारी हो कि हत्या का पूरा घटनाक्रम खंभों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपितों की बाइक के नंबरों का पता करने में जुटी है। पुलिस का मानना है कि आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई हो सकती है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप