Move to Jagran APP

Rajasthan Political Crisis: सचिन पायलट बोले- रीता बहुगुणा जोशी की मुझसे नहीं सचिन तेंदूलकर से बात हुई होगी

पायलट ने कहा कि रीटा बहुगुणा जोशी का मुझसे बात करने का साहस नहीं हैशायद उनकी बात सचिन तेंदुलकर से हुई होगी। जोशी ने दो दिन पहले कहा था कि मेरी पायलट से बात हुई हैवे शीघ्र ही बीजेपी का हिस्सा हो सकते हैं।

By Priti JhaEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 02:16 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 02:54 PM (IST)
Rajasthan Political Crisis: सचिन पायलट बोले- रीता बहुगुणा जोशी की मुझसे नहीं सचिन तेंदूलकर से बात हुई होगी
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट कांग्रेस

जागरण संवाददाता,जयपुर। जितिन प्रसाद के बाद अब राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के कांग्रेस छोड़ने को लेकर कयास लग रहे हैं। हालांकि खुद पायलट ने इस तरह की संभावानों को नकारते हुए कहा कि मैं कांग्रेस में हूं और रहूंगा। भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी के उस बयान को पायलट ने गलत बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरी सचिन पायलट से बात हुई है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि रीटा बहुगुणा जोशी की बात सचिन तेंदुलकर से हुई होगी,सचिन पायलट से तो हुई नहीं।

prime article banner

शुक्रवार को महंगाई के बीच कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि रीटा बहुगुणा जोशी का मुझसे बात करने का साहस नहीं है,शायद उनकी बात सचिन तेंदुलकर से हुई होगी। जोशी ने दो दिन पहले कहा था कि मेरी पायलट से बात हुई है,वे शीघ्र ही बीजेपी का हिस्सा हो सकते हैं।

सीएम अशोक गहलोत के साथ लंबे समय से चल रही खींचतान के बीच जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने और जोशी का बयान आने के बाद पायलट के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जाने लगे थे। पायलट ने "दैनिक जागरण" से बात करते हुए कहा कि मेरे पिता ने कांग्रेस की मजबूती के लिए काम किया और मैं भी पार्टी सशख्त करने के लिए काम करूंगा । उन्होंने कहा कि मैं किसी भी हालत में कांग्रेस नहीं छोडूंगा। हालांकि उन्होंने कांग्रेस आलाकमान द्वारा 10 माह पूर्व किए गए वादे के पूर नहीं होने पर जरूरत चिंता जताई।

पायलट ने कहा कि विधायकों और कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलना चाहिए। पार्टी को सत्ता में लाने वाले कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी को सत्ता में लाने के लिए दिन रात मेहनत की,उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.