जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के दौसा जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद हंगामा मच गया। विवाहिता की मौत के बाद उसके ससुराल पक्ष ने पीहर पक्ष एवं पुलिस को बताए बिना ही मृतका का अंतिम संस्कार करने पहुंच गए। लेकिन इसी बीच मृतका के पिता को सूचना मिली तो वे पुलिस थाने पहुंचे। कुछ ही देर में पुलिस की टीम श्मशान घाट पहुंच गई और अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखे शव को नीचे उतार लिया।

पुलिस की टीम एंबुलेंस में शव को सीकराय सरकारी अस्पताल ले गई जहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इसी बीच मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर उनके बेटी के साथ मारपीट और दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार दौसा जिले के मीना सिमला गांव में शनिवार देर शाम 24 वर्षीय विवाहिता बीना की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। रविवार सुबह ससुराल पक्ष के एक दर्जन लोग बीना के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट पहुंच गए। उन्होंने चिता भी तैयार कर ली थी। लेकिन इसी बीच बीना के पिता और अन्य परिजनों को सूचना मिली तो वे मेंहदीपुर बालाजी पुलिस थाने पहुंचे एवं पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और फिर उसका पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया,जिसका बाद में अंतिम संस्कार किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार तक मिलेगी। इसी बीच मृतका बीना के पिता हरीनारायण ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ अपनी बेटी से मारपीट एवं दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है । 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप