Move to Jagran APP

जैश के जयपुर सहित 30 बड़े शहरों पर आतंकी हमले की धमकी के बाद राजस्थान पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के बाद आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से बदला लेने की दी गई धमकी को देखते हुए राजस्थान के प्रमुख शहरों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 11:49 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 11:49 AM (IST)
जैश के जयपुर सहित 30 बड़े शहरों पर आतंकी हमले की धमकी के बाद राजस्थान पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई
जैश के जयपुर सहित 30 बड़े शहरों पर आतंकी हमले की धमकी के बाद राजस्थान पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

जयपुर, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के बाद आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से बदला लेने की दी गई धमकी को देखते हुए जयपुर सहित राजस्थान के प्रमुख शहरों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव स्वरूप और पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र यादव ने सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की।

loksabha election banner

सरकार को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि जैश ने जयपुर सहित 30 बड़े शहरों पर आतंकी हमले की धमकी दी है। हाल ही जयपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। खुफिया एंजेसियां आंतकी हमले की इस धमकी को लेकर काफी सतर्क है। और आतंकी चिठ्ठी मिलने के बाद से जयपुर रेलवे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही अजमेर,उदयपुर,जोधपुर और पुष्कर आदि शहरों में भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

राज्य सरकार को खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजिल डोभाल आतंकियों के निशाने पर है। जैश-ए-मोहम्मद ने बदला लेने की धमकी दी है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक जैश ने देश के 30 बड़े शहरों पर भी हमले की धमकी दी है।

जैश ने जिन शहरों पर आतंकी हमले की धमकी दी है उनमें जयपुर के अतरिक्त जम्मू, पठानकोट, अमृतसर, गांधीनगर, कानपुर और लखनऊ आदि 30 शहर शामिल है। देश के प्रमुख एयरपोर्ट पर भी हमला करने की धमकी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.