Move to Jagran APP

Rajasthan news: भीलवाड़ा में अधेड़ ने खुद को लगाई आग, घटना से पहले बेटे से हुआ था झगड़ा

Rajasthan news जहाजपुर कस्बे में पचास साल के कैलाश चंद्र नामक व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली। घटना में वह सत्तर फीसदी से अधिक झुलस गया। पिता की चीख-पुकार सुनकर उसके बेटे धनराज एवं अन्य ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की और उसे तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashPublished: Wed, 07 Dec 2022 12:42 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 12:42 PM (IST)
Rajasthan news: भीलवाड़ा में अधेड़ ने खुद को लगाई आग, घटना से पहले बेटे से हुआ था झगड़ा
Rajasthan news: भीलवाड़ा में अधेड़ ने खुद को लगाई आग, घटना से पहले बेटे से हुआ था झगड़ा

उदयपुर, जागरण डेस्क। भीलवाड़ा जिले में जहाजपुर कस्बे में 50 साल के एक अधेड़ व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली। उसके गंभीर रूप से झुलसने के चलते उसे भीलवाड़ा के महात्मा गांधी जिला अस्पतालत में भर्ती कराया गया है। बयानों की स्थिति नहीं हो पाने के चलते अभी तक यह पता नहीं चला कि उसने यह कदम क्यों उठाया, हालांकि पुलिस को पता चला है कि घटना के कुछ समय पहले उसका परिवार में झगड़ा हुआ था। पुलिस मान रही है कि इसी के चलते उसने यह कदम उठाया।

prime article banner

सत्तर फीसदी से अधिक झुलसा शख्स

मिली जानकारी के अनुसार जहाजपुर कस्बे में पचास साल के कैलाश चंद्र नामक व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली। घटना में वह सत्तर फीसदी से अधिक झुलस गया। पिता की चीख-पुकार सुनकर उसके बेटे धनराज एवं अन्य ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की और उसे तत्काल जहाजपुर के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे तुरंत भीलवाड़ा के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस घटना की सूचना बुधवार सुबह पुलिस को लगी तो वह भीलवाड़ा के अस्पताल पहुंची।

कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा विवाद पर गरमाया माहौल, कर्नाटक के लिए बस सेवा निलंबित; जानें इससे जुड़ी 10 ताजा अपडेट

बेटे और परिजनों से हुई थी कहासुनी

जहाजपुर थानाधिकारी दुली चंद का कहना है कि गंभीर रूप से झुलसा कैलाश फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है। इसलिए उसके आत्मदाह के प्रयास किए जाने के सही कारणों का पता नहीं लग पाया। हालांकि यह पता लगा है कि घटना से कुछ समय पहले उसकी अपने बेटे और परिजनों से कहासुनी हुई थी। जिस पर उसने कुएं पर लगे पंप से डीजल निकाला और खुद पर डालकर आग लगा ली थी। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

शीतकालीन सत्र 2022 के शुरू होने से लेकर संसद में PM मोदी ने क्या-क्या कहा, पढ़िए मुख्य बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.