जोधपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के अल्प संख्यक मामलात से जुड़े कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। घटना जोधपुर से 30 किलोमीटर दूर केरु क्षेत्र में घटित हुई है गनीमत यह रही के मंत्री पीछे की सीट पर बैठे थे इस कारण उन्हें कुछ नहीं हुआ घटना के बाद अन्य वाहन से उन्हें पोकरण के लिए रवाना किया गया। मिली जानकारी के अनुसार मंत्री की कार एक ट्रक में जा घुसी थी।

टोंक से लौटते समय जोधपुर से पोकरण जाने वाले मार्ग पर सवेरे के समय यह हादसा घटित हुआ जहां मंत्री पीछे वाली सीट पर सवार थे आगे वाली सीट पर चालक और उनके गनमैन बैठे थे जहां केरु से महज 2 किलोमीटर आगे की ओर गैस सिलेंडर से भरे ट्रक को ओवरटेक करते समय मंत्री की कार उस में जा घुसी जिससे कि आगे वाली सीट पर बैठे गनमैन को हल्की चोटें आई है। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मंत्री को पोकरण भेजने के लिए अन्य वाहन की व्यवस्था करवाई। चोटिल गनमैन के उपचार का भी प्रबंध किया गया वहीं घटना के कारणों को लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू की है। एक दिन पहले जिला प्रभारियों मंत्रियों की बैठक में भाग लेने जिला प्रभारी के रूप में साले मोहम्मद टोंक गए थे जहां से वापस लौटते समय जोधपुर से आगे निकलने पर यह घटना हुई हालांकि मंत्री सकुशल है।

पोकरण मिलने पहुंचे लोग

घटना की जानकारी मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की कुशलक्षेम जानने के लिए बडी संख्या में आम जन उनके आवास पहुंच रहे हैं जहां मंत्री की कुशलता को लेकर लोग चिंतित नजर आए। लगातार फोन पर भी मंत्री से उनके शुभचिंतकों के कॉल आ रहे हैं जिस में उनके स्वास्थ और घटना को लेकर जानकारी पूछी जा रही है।

Edited By: Babita Kashyap