उदयपुर, संवाद सूत्र। भीलवाड़ा में एक नाबालिग युवक ने खुद को गोली मार ली। इस युवक ने 12 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच चले संघर्ष के बाद दम तोड़ दिया। युवक का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पिस्टल से खुद को गोली मारने के बाद सड़क पर गिर गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग की पहचान कारोई थाना क्षेत्र के मेघरास गांव निवासी यश (17) पुत्र सुरेश व्यास के रूप में हुई है। जो वीडियो सामने आया है, वह भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल परिसर का है। जहां गुरुवार रात 11 बजे उसने पिस्टल से खुद को गोली मारी। पुलिस को घटनास्थल से पिस्टल बरामद कर ली और जांच में जुटी है कि उसके पास यह पिस्टल कहां से आई और वह किससे यह पिस्टल लेकर आया। इस मामले में उसके परिजनों से बात की जा रही है।

मोबाइल स्टेटस पर लिखा..तेरे बिना नहीं रह सकता

यश ने खुद को गोली मारने से पहले अपने मोबाइल फोन पर स्टेटस अपडेट किया था। जिसमें उसने लिखा था कि...'नहीं रह सकता तेरे बिना...'। इस मामले में परिजनों और पुलिस का कहना था कि वह उसकी कथित गर्लफ्रेंड की शादी के बाद से ही डिप्रेशन में था। उसने अपनी गर्लफ्रेण्ड ही नहीं, बल्कि दोस्तों और अपनी मां के नाम स्टेटस शेयर किए थे।

पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र दायमा का कहना है कि परिजनों ने बताया कि वह गुरुवार शाम घर से निकला था। परिजन उसके घर लौटने का इंतजार कर रहे थे। उसे कई बार कॉल किए लेकिन उसने मोबाइल उठाया ही नहीं।

परिजन बोले नाबालिग और 11 वीं का स्टूडेंट्स—कैसे करते शादी की बात

परिजनों ने बताया कि यश ने उन्हें किसी लड़की से प्यार करने की बात कही थी लेकिन उसके नाबालिग होने तथा 11 वीं में पढ़ने की वजह से उसे डांटकर दूर रहने को कहा था। वह कहां से पिस्टल लाया, पता नहीं। गोली मारने से पहले यश ने तीन स्टेट्स मोबाइल पर लगाए थे जिसमें मां को संबोधित करते हुए लिखा था कि यह मेरी आखिरी इच्छा है कि अगले जन्म मां तेरा बेटा बनूं और मुझे किसी लड़की से प्यार ना हो। लव यू मॉम एंड सॉरी।

दूसरा स्टेट्स दोस्तों के लिए था, जिसमें लिखा कि लव यू ऑल फ्रेंड्स। अगले जन्म में भी तुम्हारे जैसे दोस्त मिले। और आखिरी तथा तीसरा स्टेटस अपनी प्रेमिका के लिए था जिसमें उसने लिखा कि यश व्यास कभी भूलना मत। नहीं रह सकता तेरे बिना और नहीं देख सकता कि किसी और के साथ इसलिए में यह कदम उठा रहा हूं।

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: जोधपुर में विवाह समारोह के दौरान सिलेंडर फटा, 54 से अधिक लोग झुलसे, 5 की मौत

यह भी पढ़ें- Rajasthan: कोटा में राहुल गांधी के स्वागत में लगाए गए पायलट की फोटो वाले होर्डिंग्स और पोस्टर हटाए गए

Edited By: Babli Kumari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट