Move to Jagran APP

Rajasthan: मंत्री के बेटे ने कहा-युवती से शादी करना चाहता था, पिता राजी नहीं हुए; अब हनी ट्रैप में फंसाया

Rajasthan राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी ने दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है। रोहित ने याचिका में कहा है कि वह युवती से शादी करना चाहता था लेकिन पिता राजी नहीं हुए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 09:08 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 09:08 PM (IST)
Rajasthan: मंत्री के बेटे ने कहा-युवती से शादी करना चाहता था, पिता राजी नहीं हुए; अब हनी ट्रैप में फंसाया
मंत्री के बेटे ने कहा-युवती से शादी करना चाहता था, पिता राजी नहीं हुए; हनी ट्रैप में फंसाया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। दुष्कर्म और मारपीट के आरोप में फंसे राजस्थान के जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी ने दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है। याचिका में रोहित के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार पुलिस थाने में दर्ज हुआ मामला हनी ट्रैप से जुड़ा हुआ बताया गया है। याचिका में रोहित ने सदर बाजार पुलिस थाने में दर्ज एफआइआर को रद करने का आग्रह किया गया है। याचिका में कहा कि फेसबुक के जरिए युवती से उसकी दोस्ती हुई थी। आपसी सहमति से संबंध बनाए थे। ब्लैकमेल कर लिव इन में रहने और पत्नी को तलाक देने का युवती ने दबाव बनाया था। रोहित ने याचिका में कहा कि वह युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन पिता राजी नहीं हुए। रोहित की ओर से कहा गया कि अक्टूबर, 2020 में फेसबुक के जरिए युवती से दोस्ती हुई थी।

loksabha election banner

युवती ने ब्लैकमेल कर लिव इन में रहने को लेकर दबाव बनाया
युवती ने उसे दोस्ती करने का प्रस्ताव भेजा था, जिसे रोहित ने स्वीकार कर लिया। जनवरी, 2021 से दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए। सवाईमाधोपुर में पहली बार आपसी सहमति से दोनों के बीच संबंध बने थे। सवाईमाधोपुर से शुरू हुई रिलेशनशिप के दौरान युवती को उसने कई गिफ्ट दिए थे। फरवरी, 2022 में युवती ने ब्लैकमेल कर जयपुर में लिव इन में रहने को लेकर दबाव बनाया। रोहित ने कहा कि मैं अपनी पत्नी से तलाक लेकर युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन पिता इसके लिए तैयार नहीं हुए तो ऐसा नहीं कर सका, लेकिन यह नहीं पता था कि युवती उसे हैनी ट्रैप में फंसा रही है। याचिका में युवती की ओर से दर्ज करवाई गई एफआइआर को गलत बताते हुए रद करने का आग्रह किया गया है। उल्लेखनीय है कि जयपुर की 23 वर्षीय युवती ने रोहित के खिलाफ नौ मई को दिल्ली के सदर बाजार पुलिस थाने में दुष्कर्म, कुकर्म, ब्लैकमेलिंग, मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने युवती के भारतीय दंड संहिता की धारा 164 के बयान लिए हैं। रोहित को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुधवार को दिल्ली बुलाया था, लेकिन वह नहीं पहुंचा। दिल्ली पुलिस की 15 सदस्यीय टीम उसे तलाशने के लिए पिछले सप्ताह जयपुर भी आ चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.