चित्तौड़गढ़, एएनआइ। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में पूर्व पार्षद के बेटे की हत्या कर दी गई है। घटना के बाद नाराज लोगों ने शहर में प्रदर्शन किया। इलाके में अभी तनाल का माहौल है। एहतियात के तौर पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

मंगलवार रात हुआ था हमला

बता दें कि मंगलवार रात शहर के शिवाजी सर्कल के पास अज्ञात लोगों ने पूर्व पार्षद जगदीश सोनी के बेटे रतन पर हमला कर दिया था। हमले में बुरी तरह घायल रतन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रतन की मौत की खबर मिलते ही पूर्व पार्षद के समर्थक भड़क गए और सड़कों पर प्रदर्शन किया। लोग सुभाष चौक पर इकट्ठा हुए और कोतवाल के बाहर प्रदर्शन किया।

चित्तौड़गढ़ के सांसद चंद्र प्रकाश जोशी और भाजपा विधायक चंद्रभान सिंह भी कोतवाली पहुंचे और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की। गिरफ्तारी ना होने पर भाजपा सांसद और विधायक के नेतृत्व में शहर में बंद बुलाया गया है।

दो आरोपी गिरफ्तार- एसपी

चित्तौड़गढ़ की एसपी प्रीती जैन ने कहा कि रात 10 बजे एक व्यक्ति पर वार करके उसकी हत्या कर दी गई थी। जांच में सामने आया कि शराब की दुकान के सामने कुछ लोगों का झगड़ा हुआ जिसमें पीड़ित व्यक्ति की मृत्यु हुई। एसपी ने बताया कि पुलिस ने FIR में 3 लोगों को नामजद किया था और कुछ अन्य लोगों पर आरोप लगाया था। पुलिस ने नामजद 1 व्यक्ति और 1 अन्य व्यक्ति को राउंडअप किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

Edited By: Manish Negi