Move to Jagran APP

Rajasthan Accident: कोहरे के कारण टकराई पांच गाड़ियां

राजस्थान सर्दी के कारण इन दिनों सुबह के समय कोहरा लोगों के लिए परेशानी खडी कर रहा है। बहरोड़ में दुधेड़ा गांव के पास घने कोहरे के कारण 5 गाड़ियां आपस में टकरा गई।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 08:53 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 08:53 AM (IST)
Rajasthan Accident: कोहरे के कारण टकराई पांच गाड़ियां
Rajasthan Accident: कोहरे के कारण टकराई पांच गाड़ियां

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान सर्दी के कारण इन दिनों सुबह के समय कोहरा लोगों के लिए परेशानी खडी कर रहा है। सोमवार को सुबह अलवर जिले के बहरोड़ में दुधेड़ा गांव के पास घने कोहरे के कारण 5 गाड़ियां आपस में टकरा गई। जिसके कारण वाहनों में सवाल लोगों को हल्की चोटें भी आईं। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

loksabha election banner

सोमवार सुबह एनएच 8 पर भी घना कोहरा छाया था। जहां धटना हुई वहां तीन कारें एक ट्रक और एक एक पिकअप वाहन आपस में टकराए। नेशनल हाइवे पर हुए इस हादसे के कारण लंबा जाम लग गया। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को क्रेन की मदद लेनी पड़ी। जिसके बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाया जा सका।

चाइनीज मांझे ने ली चार साल के बच्चे की जान, राज्यपाल ने दुख प्रकट किया

जयपुर में पतंग उड़ाने के लिए इस्तेमाल किए गए चाइनीज मांझे ने एक चार साल के बच्चे की जान ले ली। चार साल का मासूम फैज ईदगाह में अपने घर से अब्बू-अम्मी, भाई के साथ बाइक पर बैठकर लोगों को सलाम करता हुआ जा रहा था। इसी दौरान अचानक कटी पतंग की डोर उसके गले में आ फंसी और गले को काट दिया। परिजन उसे लेकर एसएमएस अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान फैज की मौत हो गई।

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने मांझे से दुर्घटना में 4 साल के बच्चे के निधन पर गहरा दुःख और चिंता व्यक्त की है। राज्यपाल ने कहा है कि लोगों को साधारण धागे से पतंग उडानी चाहिए। उन्होंने कहा कि खतरनाक मांझे से पतंग उड़ाकर हम अपनी जिन्दगी को खतरे में ले रहे हैं। लोगों को मानवीय पहलुओं पर ध्यान देना होगा। राज्यपाल ने मांझे से हुई दुर्घटना में मृत फैजुद्दीन की आत्मा की शांति के लिए परमात्मा से प्रार्थना की है और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.