Move to Jagran APP

Rajasthan: नाबालिग को मां ने वैश्यावृत्ति के धंधे में धकेला, भागकर जीजा के पास आई तो उसने भी किया दुष्कर्म

जयपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है जहां एक मां ने अपनी नाबालिग बेटी को वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया। दलाल के जरिए मां ने नाबालिग बेटी को तीन लाख रुपये में बेच दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 27 Jan 2023 05:37 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 05:37 PM (IST)
Rajasthan: नाबालिग को मां ने वैश्यावृत्ति के धंधे में धकेला, भागकर जीजा के पास आई तो उसने भी किया दुष्कर्म
जयपुर में एक मां ने अपनी नाबालिग बेटी को वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया

जयपुर, जागरण संवाददाता। जयपुर में एक मां ने अपनी नाबालिग बेटी को वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया। दलाल के जरिए मां ने नाबालिग बेटी को तीन लाख में बेच दिया है। नाबालिग लड़की जब खरीददार से बचकर भागी तो उसके ही जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित जीजा पीड़िता की बहन को जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता से कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। परेशान होकर शुक्रवार को पीड़िता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया।

loksabha election banner

मामले को लेकर क्या बोले पुलिस अधिकारी?

पुलिस थाना अधिकारी जयप्रकाश पूनिया ने बताया कि कोटा निवासी 24 साल की एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि कोटा में रहकर उसकी मां वेश्यावृति का धंधा करती है। साल,2012 में जब वह 14 साल की थी तो आरोपित मां उससे जबरन वेश्यावृति करवाती थी। मां ने दलाल के जरिए उसका सौदा कर उसे तीन लाख रुपये में बेच दिया था। उस समय पीड़िता को जिसे बेचा गया, वह 40 वर्ष की थी। वह विकलांग था।

पीड़िता का कहना है कि 2014 के अंत में उसने खुद को टीबी की बीमारी का बहाना बताकर जयपुर में इलाज करवाने की बात कही। मौका देखकर वह आरोपित के कब्जे से बाहर निकली और अपनी बड़ी बहन के घर पहुंची, जहां उसके जीजा ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। किसी को बताने से इनकार करने पर जीजा पीड़िता की बड़ी बहन को जान से मारने की धमकी देता था।

जयपुर भागी पीड़िता 

इससे परेशान होकर पीड़िता जयपुर पहुंच गई। जयपुर में वह कुछ दिन अपने एक रिश्तेदार के घर रही। पीड़िता का जीजा वहां भी पहुंच गया। इसके बाद जीजा ने उससे जयपुर आकर भी दुष्कर्म किया। मां और जीजा से परेशान पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें- Rajasthan: जयपुर में नौवीं की छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.