Move to Jagran APP

राजस्थान भाजपा बना रही चुनाव की रणनीति

राजस्थान भाजपा ने आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 01 May 2017 03:18 AM (IST)Updated: Mon, 01 May 2017 03:18 AM (IST)
राजस्थान भाजपा बना रही चुनाव की रणनीति
राजस्थान भाजपा बना रही चुनाव की रणनीति

जयपुर, जागरण संवाद केन्द्र। राजस्थान भाजपा ने आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। प्रदेश भाजपा नेताओं ने तय किया कि राज्य के केन्द्र में सभी मंत्री,राज्य सरकार के मंत्री और सांसद भाजपा नेताओं के साथ जिलों का दौरा करेंगे। इन दौरों में आम जनता से मुलाकात के साथ ही कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव को लेकर फीडबैक लिया जाएगा। यह फीड़बैक विधानसभा और लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी तय करने के काम आएगा।

loksabha election banner

अमित शाह ने पीडीपी से गठबंधन पर विधायकों से मांगी राय

 जोधपुर में रविवार से शुरू हुई भाजपा कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि अब हर संभागीय मुख्यालय पर कार्यसमिति की बैठक होगी। सीएम खुद प्रदेश के अधिकांश जिला मुख्यालयों का दौरा कर लोगों से संवाद कर चुकी है।

भाजपा को महंगा पड़ रहा सीएनटी से छेड़छाड़ : झामुमो

 वसुंधरा राजे सोमवार को जोधपुर में रोड़ शो करेगी। बैठक में केन्द्रीय मंत्री सी.आर.चौधरी,पी.पी.चौधरी,अर्जुन मेघवाल,भाजपा के राष्टï्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव सहित कई नेता शामिल हो रहे है। दो दिन में पंडित दीनदयाल जन्म शताब्दी समारोह वर्ष में संगठन की मजबूती,बूथ इकाई तक सम्पर्क मजबूत करने और केन्द्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार को लेकर रणनीति बनाई जा रही है।

कार्यकर्ता घर-घर पहुंचाएंगे भाजपा का संदेश

सुब्रतो रॉय सहारा के खिलाफ जयपुर में मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.