Move to Jagran APP

Rajasthan Girl Sold: पहली बार मौसी ने बेचा, बाद में दो बार और बिकी भांजी

Girl Soldराजस्थान के धौलपुर में सगी मौसी ने अपनी भांजी को 80 हजार रुपये में बेच दिया।इसके बाद यह युवती दो बार और बिकी।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 02:21 PM (IST)
Rajasthan Girl Sold: पहली बार मौसी ने बेचा, बाद में दो बार और बिकी भांजी
Rajasthan Girl Sold: पहली बार मौसी ने बेचा, बाद में दो बार और बिकी भांजी

जयपुर, जेएनएन।Girl Sold: राजस्थान के धौलपुर में सगी मौसी ने अपनी भांजी को 80 हजार रुपये में बेच दिया।इसके बाद यह युवती दो बार और बिकी। पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर तीसरी बार सौदा होने से पहले युवती को बरामद कर लिया।

prime article banner

धौलपुर की कंचनपुर थाना पुलिस को मुखबिर से एक युवती की खरीद-फरोख्त की सूचना मिली थी। पुलिस ने करेरुआ की पुलिया पर युवती को बरामद कर लिया। इसके साथ एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में सामने आया कि युवती की उम्र करीब 22 वर्ष है और वह इस वर्ष फरवरी में अपनी मौसी सियाप्यारी के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। मौसी ने उसे धौलपुर जिले के बसईडांग थाना इलाके के बरीपुरा निवासी लोकेंद्र गुर्जर को 80 हजार रुपये में बेच दिया।

लोकेंद्र युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर अपने गांव बरीपुरा ले आया और छह माह बाद अगस्त में 1 लाख 75 हजार रुपये में नगर गांव निवासी देवेंद्र को बेच दिया। आरोपी देवेन्द्र ने 15 दिन युवती को अपने पास रखने के बाद उसका सौदा तीसरी जगह कर दिया, लेकिन तीसरी बार सौदा पूरा होता इसके पहले ही युवती और संदिग्ध पकड़ में आ गए। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.