जयपुर, जेएनएन। Rajasthan Abused NeighborAbused a minor girl आए दिन राजस्‍थान प्रदेश के किसी न किसी हिस्से में बराबर या यूं कहे कि रोजाना दुष्कर्म और विशेषकर नाबालिगों से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया है। युवक ने नाबालिग छात्रा को चाकू दिखाकर मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

घटना राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी क्षेत्र में हुई है। पुलिस के अनुसार रावण मंगरी कच्ची बस्ती में रहने वाला दलपत सिंह पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की को घर में अकेला पाकर उसके घर में घुस गया और नाबालिग छात्रा को चाकू से मारने की धमकी दे कर नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। जब नाबालिग छात्रा के परिजन घर लौटे तो नाबालिग ने पूरी घटना बताई। परिजनों ने थाने मे जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

राजस्‍थान पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।जानकारी हो कि वहीं घटना के बाद कुछ लोगों ने आरोपी के घर हमला भी कर दिया। आरोपी के परिजनों ने भी इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि राजस्थान मे नाबालिगों से दुष्कर्म के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे है। आए दिन राजस्‍थान प्रदेश के किसी न किसी हिस्से में बराबर या यूं कहे कि रोजाना दुष्कर्म और विशेषकर नाबालिगों से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। इससे दो दिन पहले अलवर में 48 घंटे मे दो दुष्कर्म के मामले सामने आए थे। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप