जयपुर। राजस्थान के चूरू जिले में सरकारी स्कूल की महिला शिक्षक के साथ चार दिन तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरेापी ने महिला के किसी अश्लील वीडियो को वायरल करने और बच्चे को मारने की धमकी दे कर उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता ने चूरू के महिला थाने में मामला दर्ज कराया है।

पड़ित महिला ने झुंझुनूं जिले के मोहित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़िता का अगस्त 2017 में चूरू के नजदीक एक गांव के सरकारी स्कूल में तबादला हुआ था। महिला यहां किराए का मकान लेकर रह रही थी। एक साल पहले आरोपी मोहित कुमार ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह छह माह तक शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में महिला आरोपी की धमकियों से तंग आकर उसी गांव में रहने लगी जहां उसका स्कूल था। आरोपी यहां भी आ पहुंचा और वीडियो वायरल करने और महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसे होटल में बुलाया तथा चार दिन तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म किया।

यह घटनाक्रम जनवरी का है। बाद में फिर आरोपी ने जब उसे बुलाया तो महिला ने आने से इनकार कर दिया। इस पर आरोपी ने फेसबुक पर महिला की फोटो डालकर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। इतनी बात होने के बाद आखिर पीड़िता ने अपनी मां और पति को पूरी बात बताई। पति और मां उसे लेकर थानें पहुंचे और युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

दोस्त की हत्या करने वाला गिरफ्तार

राजस्थान के अलवर जिले में दोस्त की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने सीकर जिले से  गिरफ्तार कर लिया। यह वादरात आदतन बदमाश यशपाल ऊर्फ छोटिया ने अंजाम दी थी। जिले में बहरोड़ के कोहराना गांव में शराब पीने के बाद आरोपी ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी थी।

शाहजहांपुर और बहरोड़ पुलिस की सयुक्त टीम ने सीकर जिले के पाटन में से आरोपी को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार नवंबर 2019 में बहरोड़ के कोहराना गांव के पास हरियाणा सीमा पर शराब पीने के बाद आरोपी यशपाल और उसके दोस्त अनिल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस पर यशपाल ने अनिल को गोली मार दी और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। वहीं अनिल की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों ने शक के आधार पर यशपाल ऊर्फ छोटिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। मंगलवार को आरोपी यशपाल को पाटन सीकर से गिरफ्तार कर लिया।  

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस