Move to Jagran APP

बिहार टाइगर गैंग पर पुलिस का शिकंजा, मुख्य सरगना गिरफ्तार

राजस्थान के कोटा जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते बिहार टाइगर गैंग के मुख्य सरगना अंकित बच्चा उर्फ अंकित तिवारी को गिरफ्तार किया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 03:06 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 03:06 PM (IST)
बिहार टाइगर गैंग पर पुलिस का शिकंजा, मुख्य सरगना गिरफ्तार
बिहार टाइगर गैंग पर पुलिस का शिकंजा, मुख्य सरगना गिरफ्तार

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के कोटा जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते बिहार टाइगर गैंग के मुख्य सरगना अंकित बच्चा उर्फ अंकित तिवारी को गिरफ्तार किया है। अंकित के खिलाफ जानलेवा हमले, फायरिंंग और वसूली से जुड़े कई मामले प्रदेश के विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज है। फिलहाल पुलिस अंकित से पूछताछ में जुटी है।

loksabha election banner

कोटा शहर में जवाहर नगर पुलिस थानधिकारी प्रमेन्द्र कुमार के मुताबिक नए कोटा शहर में अंकित बच्चा और उत्कर्ष सिंह गैंग को संचालित कर रहे थे। देशभर से यहां आने वाले कोचिंग छात्रो को संरक्षण देने के नाम पर पैसा वसूलना इनका काम था और जो उनकी बात नहीं मानते थे उनके साथ ये मारपीट करके धमकाते थे। अंकित और उत्सर्ष सिंह के खिलाफ पहले से ही कई जयपुर एवं जोधपुर में भी दर्ज है।

थाना अधिकारी ने बताया कि दोनों पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है,जिससे गैंग को खत्म किया जा सके। इनमें दो साथी प्रीतम गोस्वामी और बलवीर पहले ही पकड़े जा चुके है।इनकी गैंग में अधिकांश साथी बिहार के ही है और ये बिहार टाइगर गैंग के नाम पर लोगों को धमकाते है। कोटा पुलिस की एक टीम बिहार भी भेजी जा रही है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.