Move to Jagran APP

Rajasthan: चित्तौड़गढ़ में पेट्रोल छिड़क पिता और पुत्री को लगाई आग

Nephew Set Fire. आवारगी को लेकर डांटने पर एक युवक ने अपने चाचा और चचेरी बहन पर पेट्रोल छिड़कने के बाद आग के हवाले कर दिया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 08:35 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 08:35 PM (IST)
Rajasthan: चित्तौड़गढ़ में पेट्रोल छिड़क पिता और पुत्री को लगाई आग
Rajasthan: चित्तौड़गढ़ में पेट्रोल छिड़क पिता और पुत्री को लगाई आग

उदयपुर, जेएनएन। Nephew Set Fire. चित्तौड़गढ़ जिले के सदर थाना क्षेत्र में बुधवार को दिल दलहाने वाली घटना सामने आई है। आवारगी को लेकर डांटने पर एक युवक ने अपने चाचा और चचेरी बहन पर पेट्रोल छिड़कने के बाद आग के हवाले कर दिया। उनकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़कर आए और उन्हें बचाया। दोनों को चित्तौड़गढ़ के श्री सांवलिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों ही हालत गंभीर बताई जा रही है। वारदात के बाद हमलावर युवक फरार हो गया। जिसके खिलाफ पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार घटना सदर थाना क्षेत्र के सैंती क्षेत्र की है। जहां भैरूलाल गुर्जर (45) अपनी बेटी पूजा (17) के साथ अपनी दुकान पर बैठे थे। उसी दौरान वहां उनके बड़े भाई नारायणलाल गुर्जर का बेटा रमेश आया। वह अपने चाचा से झगड़ने लगा। बेटी पूजा ने बीच-बचाव करने लगी। इसी दौरान रमेश ने अपने साथ लाई केन से दोनों पिता और पुत्री पर पेट्रोल छिड़क कर उन्हें आग लगा दी और भाग निकला। उनकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़कर वहां आए और दोनों को कपड़े डालकर उन्हें बचाया तथा तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इसी बीच, पुलिस को भी घटना की जानकारी मिली और वह सीधे अस्पताल पहुंची। पुलिस जब अस्पताल पहुंची, तब भैरूलाल होश में था और पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए।

पुलिस का कहना है कि रमेश की आवारगी से उनका पूरा परिवार परेशान था। यहां तक उनके पिता नारायणलाल भी उसकी आदतों से बुरी तरह परेशान थे। पिछले दिनों उसने रमेश को आवारगी करने से रोका तो वह नाराज हो गया तथा उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चला गया। दो दिन पहले उसके हाथापाई करने पर भैरूलाल ने सदर थाने पहुंचकर रमेश के खिलाफ शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने पारिवारिक मामला मानते हुए उसे समझाने की बात कहकर उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने आरोपी रमेश की गिरफ्तारी को लेकर उसके मित्रों से पूछताछ में जुटी है।

पिता नारायणलाल भी परेशान आरोपित रमेश के पिता ने पुलिस को बताया कि वह भी रमेश की हरकतों से बेहद

परेशान थे। उसके चलते उनकी अपने भाई भैरूलाल से भी विवाद हो गया था। उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा कि रमेश डांटने पर अपने चाचा और बहन के साथ इस तरह का बर्ताव करेगा। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.