Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में अहमदाबाद के युवक की हत्या Udaipur News

Love Affair. प्रेम प्रसंग में अहमदाबाद के युवक की राजस्थान के उदयपुर में हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 01:02 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में अहमदाबाद के युवक की हत्या Udaipur News
प्रेम प्रसंग में अहमदाबाद के युवक की हत्या Udaipur News

उदयपुर, जेएनएन। यहां उदयापोल स्थित एक होटल में रविवार रात अहदाबाद के एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। इसका खुलासा सोमवार सुबह तब हुआ, जब सफाई से होटलकर्मी ने कमरा खोला था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्या के अभियुक्तों तक पहुंच गई और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या का कारण प्रेमिका के दूसरे युवक (हत्यारे) के साथ संबंध बनाना बताया जा रहा है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उदयपोल स्थित होटल सम्राट के मैनेजर विजय सिंह राठौड़ के जरिए सूरजपोल थाना पुलिस को हत्या की सूचना मिली थी। मृतक की पहचान अहमदाबाद निवासी तीर्थ सोनी के रूप में हुई। जो रविवार की रात देशमुख निरूती तथा निशा उर्फ तमन्ना नामक युवतियों के साथ होटल के कमरा नंबर नौ

में ठहरा था। कुछ घंटे बाद दोनों युवतियां होटल से चली गईं। इसके बाद रात को उससे दानिश नामक युवक मिलने आया था, जिनके बीच किसी बात पर विवाद भी हुआ। उसके बाद रात को ही दानिश अपने मित्र कादिर और फरदीन नामक युवकों के साथ वापस होटल आया। एक घंटे बाद तीनों युवक लौट गए और सोमवार सुबह जब कमरे की सफाई करने होटलकर्मी पहुंचा तो उसने तीर्थ सोनी का शव पड़े देखा।

होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीर्थ सोनी से मिलने आए युवकों के बारे में पता चला और पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि तीर्थ सोनी के साथ होटल में रुकी देशमुख निरूती नामक युवती पूर्व में आरिफ के साथ दो साल तक रही थी। विगत छह महीने से उसने आरिफ से संबंध तोड़ लिए और तीर्थ सोनी से उसने मेल-जोल बढ़ाना शुरू कर दिया। इससे आरिफ तीर्थ सोनी से नाराज था और उसने मित्रों के सहयोग से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरिफ की निशानदेही से हत्या में उपयोग लिया

चाकू भी बरामद कर लिया। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.