जयपुर, जेएनएन। Murder in Kota. राजस्थान मे कोटा के बोरखोडा में तीन दिन पहले मिले एक युवक के शव के मामले में पुलिस ने दो सगी बहनों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मृतक युवक के आरोपित युवतियों की छोटी बहन के साथ संबंध थे। यह युवक छोटी बहन के वीडियो और फोटोग्राफ्स के नाम पर इन दोनों बहनों को ब्लेकमेल कर रहा था।

कोटा पुलिस के अनुसार, गत चार नवंबर को एक युवक का चन्द्रलोई नदी में युवक का शव मिला था। इसका नाम राहुल उर्फ खेमराज था। पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो सामने आया कि इनकी हत्या एक अन्य युवक और दो युवतियों ने की है। यह दोनों सगी बहनें है। राहुल के इन दोनों युवतियों की छोटी बहन से संबंध थे। राहुल इन दोनों बहनों को भी अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था।

इससे परेशान हो कर दोनों बहनों ने अपने परिचित के साथ मिल कर राहुल की हत्या की योजना बनाई। ये लोग राहुल को लेकर चन्द्रलोई नदी पहुंचे और जमकर शराब पी। इन्होंने राहुल की शराब में नींद की गोलियां मिला दीं और जब वह नशे में बेसुध होने लग गया तो उसे नदी में फेंक दिया। इससे उसके सिर में चोट भी लग गई। डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान तीनों ने इस मामले में अहम खुलासा किया है। 

वहीं, राजस्थान के भरतपुर में एक सरकारी महिला डाॅक्टर ने अपने डाॅक्टर पति के अस्पताल की रिसेप्शनिस्ट और उसके आठ साल के बेटे को जिंदा जला डाला। बताया जाता है कि महिला डाॅक्टर को पति और रिसेप्शनिस्ट के बीच अवैध संबंधों का शक था। महिला डाॅक्टर के साथ उसकी सास भी इस काम में शामिल थी। रिसेप्शनिस्ट और उसके बेटे की मौत हो गई है, वहीं पुलिस ने डाॅक्टर व उसकी सास को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप