Move to Jagran APP

Murder in Alwar: अलवर में पत्नी की हत्या में पति और दोस्त गिरफ्तार

Murder of Wife. राजस्थान के अलवर में पत्नी की हत्या के आरोप में पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 02:19 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 02:19 PM (IST)
Murder in Alwar: अलवर में पत्नी की हत्या में पति और दोस्त गिरफ्तार
Murder in Alwar: अलवर में पत्नी की हत्या में पति और दोस्त गिरफ्तार

जयपुर, जेएनएन। राजसथान के अलवर जिले के खैरथल के रामनगर गांव में पत्नी की हत्या के मामले में पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। पति ने अवैध संबंध के शक में दोस्त को सुपारी देकर पत्नी की हत्या करा दी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, रामनगर गांव में गत 21 सितंबर की सुबह करीब चार बजे 27 वर्षीय महिला स्वर्ण कौर की अज्ञात लोगों ने सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतका के पति सुरेंद्र सिंह ने खैरथल थाने में रिंकु नाम के व्यक्ति के खिलाफ पत्नी की हत्या का मामला दर्ज करवाया था। उसने खुद और परिवार के लोगों को प्रत्यक्षदर्शी बताया था। पुलिस की जांच में सामने आया कि पति झूठ बोल रहा है और दोस्त को हथियार और 40 हजार रुपये की सुपारी देकर उसी ने पत्नी को मरवा डाला।

इसके पुख्ता सबूत मिलने के बाद सुरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। सुरेंद्र सिंह ने अपने दोस्त गिरवास गांव निवासी मनजीत सिंह को पत्नी की हत्या की सुपारी दी थीं सुरेन्द्र ने मनजीत को 20 हजार रुपये एडवांस दिए थे और देसी कट्टा भी उपलब्ध करवाया था। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ में जुटी है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.