Move to Jagran APP

Murder In Rajasthan: अपहरण और दुष्कर्म पीड़िता के पिता को आरोपित ने तलवार से काटा

Murder In Rajasthan. राजस्थान में दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 06:16 PM (IST)
Murder In Rajasthan: अपहरण और दुष्कर्म पीड़िता के पिता को आरोपित ने तलवार से काटा
Murder In Rajasthan: अपहरण और दुष्कर्म पीड़िता के पिता को आरोपित ने तलवार से काटा

जागरण संवाददाता, जयपुर। Murder In Rajasthan. राजस्थान में पाली जिले के देसूरी पुलिस थाना क्षेत्र में अपहरण और दुष्कर्म के आरोपित ने पीड़िता के पिता पर तलवार से कई वार कर हत्या कर दी। आरोपित ने बीच-बचाव करने आई पीड़िता की मां और भाई को भी तलवार से वार कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। आरोपित पिछले माह मृतक की बेटी को बहलाकर अपने साथ ले गया था।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, यह घटना देसूरी पुलिस थाना क्षेत्र के उन्दरथल गांव में सोमवार को सुबह हुई। आरोपित युवक धन्नाराम तलवार लेकर पीड़िता के घर में घुसा और उसके पिता पर तलवार से कई बार हमले किए, जिससे उसका शरीर कई स्थानों से कट गया। चीख-पुकार सुनकर पीड़िता की मां और भाई दौड़कर वहां आए और उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन धन्नाराम ने उन दोनों पर भी तलवार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। हमले में पीड़िता के पिता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गांव और आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीण दौड़कर पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पीड़िता के पिता, मां और भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपित धन्नाराम पिछले माह एक व्यक्ति की बेटी को बहलाकर अपने साथ ले गया था। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस लड़की को ढूंढकर वापस लाई थी। इस मामले में मृतक की बेटी ने आरोपित धन्नाराम के खिलाफ अपहरण करने बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था। इससे धन्नाराम नाराज हो गया था। उसी का बदला लेने के लिए वह सोमवार को युवती के घर पहुंचा और उसके परिवार पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.