Move to Jagran APP

Murder In Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में आपसी रंजिश में सेल्समैन की हत्या

Murder In Udaipur उदयपुर शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के रकमपुरा गांव में बीती रात शराब के ठेके पर काम करने वाले एक सेल्समैन की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने उसके मौसेरे भाई सहित चार जनों को नामजद किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 08:47 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 08:47 PM (IST)
Murder In Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में आपसी रंजिश में सेल्समैन की हत्या
उदयपुर में आपसी रंजिश में सेल्समैन की हत्या।

उदयपुर, संवाद सूत्र। Murder In Udaipur: राजस्थान में उदयपुर शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के रकमपुरा गांव में बीती रात शराब के ठेके पर काम करने वाले एक सेल्समैन की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने उसके मौसेरे भाई सहित चार जनों को नामजद किया है। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रकमपुरा निवासी 29 वर्षीय चेनराम प्रतापनगर क्षेत्र के शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करता था। बीती रात वह काम के बाद अपने घर लौटा। रात लगभग साढ़े दस बजे उसका मौसेरा भाई अपने तीन अन्य मित्रों के साथ उसके घर आया। चेनराम को घर के बाहर बुलाया और उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। हाथापाई के दौरान मौसेरे भाई तथा उसके मित्रों ने चेनराम पर चाकू से हमला कर दिया।

loksabha election banner

बताया गया कि चारों आरोपितों ने चेनराम पर लगभग बारह बार चाकू से हमले किए, जिसके चलते वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा। लोग आते उससे पहले आरेापित फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा चेनराम को एमबी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि हत्या आपसी रंजिश को लेकर हुई। मामला किसी युवती को लेकर जुड़ा हुआ बताया जा रहा है, जिसको लेकर मौसेरा भाई चेनराम का दुश्मन हो गया था। बताया गया कि चेनराम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और बुजुर्ग दंपती का इकलौता कमाने वाला था।

चेनराम की पत्नी और दो बच्चे भी उसी के भरोसे थे। इस घटना को लेकर रकमपुरा के ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने इस मामले में जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है और चेतावनी भी दी है कि यदि आरोपितों को जल्द नहीं पकड़ा जाता तो ग्रामीण मिलकर आरोपितों के परिवार से बदला लेने से नहीं चूकेंगे। पुलिस ने इस

मामले में जल्द ही आरोपितों के गिरफ्तार किए जाने का आश्वान दिया है। सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.