जागरण संवाददाता, जयपुर। जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में हुए विवाद के बाद एक शारीरिक शिक्षक की रविवार को लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। घटना राजस्थान में जोधपुर जिले के धोरु गांव की है।  

धोरु गांव के शहीद बाबूलाल राजकीय माध्यमिक विद्यालय में 63वीं जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस दौरान टीम की हार-जीत को लेकर शुरू हुआ विवाद देर शाम झगड़े में तब्दील हो गया। गांव के सरपंच गुट के लोगों ने शारीरिक शिक्षक श्यामसुंदर (48) पर लाठियों से हमला कर दिया। हमले में श्यामसुंदर गंभीर रूप से घायल हो गया, उन्हें तुरंत जोधपुर ले गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार को श्यामसुंदर की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही भोपालगढ़ थानाप्रभारी राजीव भादू मौके पर पहुंचे। मृतक शिक्षक श्यामसुंदर के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक चंद्रप्रकाश पारीक ने एफएसएल टीम के साथ मौका मुआयना किया। गांव में तनाव के स्थिति को देखते हुए वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतक के भाई सुवालाल ने इस संबंध में करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 

Posted By: Sachin Mishra