Move to Jagran APP

Murder In Udaipur: बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, बेटी लापता

Murder In Udaipur. राजस्थान के उदयपुर में बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 07:53 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 07:53 PM (IST)
Murder In Udaipur: बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, बेटी लापता
Murder In Udaipur: बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, बेटी लापता

उदयपुर, जेएनएन। Murder In Udaipur. शहर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी सरदारपुरा में एक बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। चाकुओं से वार कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया। शुक्रवार सुबह उसका शव लहूलुहान अवस्था में बंगले के बेसमेंट मिला है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात उसी की बेटी ने की है, जो लापता है। बुजुर्ग महिला पिछले एक महीने से अपनी बेटी के साथ रह रही थी, जबकि उसके दोनों बेटे अलग रहते हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग महिला की हत्या बड़े ही नृशंस तरीके से की गई। उसके शरीर पर चाकू के दर्जनों वार किए गए। वृद्धा के चेहरे तथा आंखों पर भी चाकुओं से वार के गहरे जख्म मिले हैं। बताया गया कि मीरा गर्ल्स कॉलेज के सामने मीरा होटल से सटा बंगला संस्कृत के रिटायर्ड प्रोफेसर चंद्रशेखर पुरोहित (91) का है। जिसमें वह अपनी पत्नी रिटायर्ड शिक्षिका केसर बाई के साथ रहते हैं। पिछले महीने उनकी 45 वर्षीय बेटी स्वीटी आई थी और वह उनके साथ ही रह रही थी। गुरुवार रात पुरोहित अलग कमरे में सो रहे थे, जबकि उनकी पत्नी केसर बाई (87) बेटी स्वीटी के साथ दूसरे कमरे में सो रही थी। सुबह उनके यहां काम करने वाली महिला वहां आई तो उसने कमरे और रसोई में खून बिखरा देखा। उसने पड़ोसियों को बुलाया और बाद में सूचना पर भूपालपुरा पुलिस पहुंची।

पुलिस ने घर की तलाशी ली, तो केसरबाई का लहूलुहान शव कोठी के बेसमेंट से बरामद हुआ। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया। उसके मुताबिक, हत्या गुरुवार रात को की गई। शरीर में चाकू से

बने कई घाव पाए गए। जिससे लगता है कि निर्दयता पूर्वक उसकी हत्या की गई तथा बाद में शव घसीटकर नीचे बेसमेंट में लाया गया। बेटी स्वीटी के लापता होने पर आशंका जताई जा रही है कि उसी ने अपनी मां की हत्या की और वह फरार हो गई। बताया गया कि स्वीटी मानसिक बीमारी का उपचार भी करा रही थी। पुलिस मोबाइल लोकेशन के जरिए स्वीटी की तलाश करना चाह रही थी लेकिन उसका मोबाइल बंगले के एक कमरे से बरामद हो गया।

पुलिस के मुताबिक पुरोहित दंपती के दो बेटे तथा एक बेटी है। जिनमें से एक बेटा न्यूरो सर्जन है और राजसमंद में सेवारत है, जबकि दूसरा बेटा शरद उदयपुर के सिटी रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर है और शहर के सवीना क्षेत्र में अपने मकान में रहता है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.