जागरण संवाददाता, जयपुर : राजस्थान के टोंक जिले में मंगलवार को एक महिला और उसकी बेटी से मारपीट का वीड़ियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ महिलाएं  दोनों मां-बेटी को निर्वस्त्र कर पीट रही है। यह घटना पचेवर पुलिस थाना इलाके की 9 फरवरी की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार खुद की बेटी के अपहरण और फिर उसके साथ हुई ज्यादती के मामले में पीड़ित मां आरोपितों के परिजनों से बात करने उनके घर गई थी। बातचीत के दौरान उसने बेटी को भी मौके पर बुला लिया। इस दौरान आरोपित परिवार की महिलाओं ने दोनों मां-बेटी को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी, उन्हे निर्वस्त्र भी किया गया। 

रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी

यहां रहने वाली एक किशोरी ने दो लोगों के खिलाफ अपहरण और ज्यादती की नामजद रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि अपहरण व ज्यादती करने वाले दोनों अारोपित एक ही परिवार के हैं । वह शौच करने  जंगल में गई थी। उसी दौरान दोनों आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट की। वहीं ज्यादती की गई। दोनों आरोपितों के नाम नाथू और नंदू बताया गया है। 

घटनाक्रम का वीडियो बना लिया

काफी देर तक बेटी नहीं आई तो उसकी मां तलाशती हुई जंगल में गई,जहां आरोपितों ने उसे भी बंधक बना लिया । बेटी के साथ ज्यादती और मां के साथ मारपीट कर उन्हे छोड़ दिया गया । इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ने घटनाक्रम का वीडियो बना लिया,जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामला दर्ज किया है ।

Edited By: Vijay Kumar