Move to Jagran APP

Rajasthan: जयपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, तीन के खिलाफ केस दर्ज

Misbehaviour With Woman जयपुर के हरमाड़ा इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहने वाली महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संंबध में तीन लोगों पर केस दर्ज किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 08:08 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 08:08 PM (IST)
Rajasthan: जयपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, तीन के खिलाफ केस दर्ज
जयपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में केस।

जागरण संवाददाता, जयपुर। Misbehaviour With Woman: राजस्थान में जयपुर के हरमाड़ा इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहने वाली महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, एक होटल में बुधवार रात महिला के परिचित युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार, चूरू जिले के सरदारशहर निवासी 26 वर्षीय महिला ने बुधवार शाम को अपने परिचित युवक विनोद शर्मा से एक हजार रुपये की मदद मांगी। विनोद शर्मा ने एक हजार रुपये की मदद देने की बात स्वीकारी और महिला को पैसे देने के बहाने अपनी कार में ले गया। बातचीत में बहाने विनोद और उसके साथी महिला को एक होटल के कमरे में ले गए।

loksabha election banner

वहां आरोपितों ने महिला को पहने तो जबरन शराब पिलाई, फिर नशा होने पर विनोद शर्मा और उसके दो साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस होटल में दुष्कर्म करने की बात कही गई है, उसके स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। आरोपितों की तस्दीक भी की जा रही है। हरमाड़ा पुलिस थाना अधिकारी मांगीलाल विश्नाई ने बताया कि महिला ने बुधवार देर रात अपने पति के साथ थाने में पहुंचकर आपबीती बताई, उसकी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि राजस्थान के बारां जिले में दो नाबालिग बहनों से दुष्कर्म के मामले में जांच अब महिला अत्याचार निवारण सेल को सौंप दी गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर इस संबंध में आदेश जारी किए गए। अब पुलिस उप अधीक्षक राकेश शर्मा पूरे मामले की जांच करेंगे। जिसके बाद अब पुलिस द्वारा अब फिर से 164 के बयानों लिए जा सकते हैं। प्रशासन के अनुसार, दोनों बहने पहले दिए बयानों में स्पष्ट कर चुकी हैं कि अपनी मर्जी से युवकों के साथ गई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.