जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में एक बीयर कंपनी में काम करने वाली दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की ओर से रविवार शाम को नीमराणा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार रोचीज बीयर कंपनी की दलित महिला कर्मचारी को उसी कंपनी का एक कर्मचारी प्रवीण यादव दूसरी कंपनी में नौकरी दिलाने के बहाने हरियाणा के एक गांव ले गया। वहां उसने आधा दर्जन दोस्तों के साथ उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता की ढाई साल की बेटी भी मौजूद थी। आरोपितों ने बेटी के सामने ही पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दोनों मां-बेटी रोती रही।

दुष्कर्म के बाद महिला निमराणा पहुंची और पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। बहरोड़ पुलिस उप अधीक्षक जनेश तंवर के अनुसार पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश प्रारंभ कर दी है। महिला को अपने साथ ले जाने वाला प्रवीण यादव हरियाणा में महेन्द्रगढ़ जिले के अटेली का निवासी है। तंवर ने बताया कि प्रवीण यादव महिला को अपने साथ हरियाणा के एक गांव में ले गया और वहां सुने मकान में अपने दोस्तों के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

पुलिस ने सोमवार को महिला का अलवर के सामान्य अस्पताल में मेडिकल करवाया और पीड़िता की रिपोर्ट पर सामूहिक दुष्कर्म व हरिजन अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला से पूछताछ के बाद ही जिस गांव में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ उसके नाम और अन्य आरोपितों के बारे में पता चल सकेगा। 

Posted By: Sachin Mishra