जयपुर, जेएएनएन। Misbehavior With Widow. राजस्थान के चूरू जिले में शादी का झांसा देकर विधवा से चार साल तक दुष्कर्म करने का मामला उजागर हुआ है। पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया किया है।

जानकारी के मुताबिक, तारू सिंह ने पहले विधवा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा। महिला के पति का पांच साल पहले निधन हो गया था। तारू सिंह का महिला के घर आना-जाना था। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बारे में महिला द्वारा परिजनों को बताए जाने के डर से तारू सिंह ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया और चार साल तक उसका देहशोषण करता रहा। पीड़िता ने जब उससे शादी करने का कहा तो उसने शादी करने से मना कर दिया। अब पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

जोधपुर में महिला से दुष्कर्म 

जोधपुर शहर के नागौरी गेट पुलिस थाने के नजदीक एक निर्माणाधीन भवन में महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि ठेकेदार ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया। घटना एक दिन पहले की बताई गई है। महिला के पति ने पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। इधर, ठेकेदार फरार है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

सदर कोतवाली पुलिस ने बताया कि बारां जिले के रहने वाले एक व्यक्ति की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि उसकी पत्नी लालजी ठेकेदार के पास में कमठा मजदूरी करती है। वह इन दिनों नागौरी गेट थाने के पास में चल रहे शौचालय निर्माण में लगी है। शनिवार की रात 11 से 12 बजे के बीच ठेकेदार लालजी आया और उसने मौका पाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया। पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट पर जांच आरंभ की है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस