Move to Jagran APP

Rajasthan: पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, जंजीरों में बांधा

Misbehavior With Minor Daughter. राजस्थान में पिता ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 02:34 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 02:34 PM (IST)
Rajasthan: पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, जंजीरों में बांधा
Rajasthan: पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, जंजीरों में बांधा

जागरण संवाददाता, जयपुर। Misbehavior With Minor Daughter. राजस्थान के जालौर जिले में एक पिता ने अपनी करतूत छिपाने के लिए नाबालिग बेटी पर अत्याचार किया है। यहां नाबालिग बेटी ने अपने पिता को किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। इससे गुस्साए पिता ने बेटी के साथ पहले तो मारपीट की और फिर उसे जंजीरों से बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। कई दिनों के बाद पिता के चुंगल से जैसे-तैसे करके बचकर निकली पीड़िता अपने ननिहाल पहुंची। वहां उसने अपने मामा और नाना को घटना की जानकारी दी। नाबालिग ने पिता पर खुद के साथ दुष्कर्म करने का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पुलिस उप अधीक्षक को सौंपी है। नाबालिग का मेडिकल करवाया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, मामला जालौर जिले के बागोड़ा पुलिस थाना इलाके का है। थाना अधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि नाबालिग के मामा ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी बहन की शादी आरोपित के साथ हुई थी लेकिन वह उससे मारपीट करता था। इससे उनके संबंधों में खटास आ गई और बहन पीहर आकर रहने लग गई। इस पर आरोपित ने दूसरी शादी कर ली। बेटी को आरोपित ने अपने पास ही रख लिया।

जंजीर के लगाए तीन ताले

आरोपित के परिवार की ही एक महिला से अवैध संबंध थे। नाबालिग ने एक दिन अपने पिता को उस महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। अवैध संबंधों को छिपाने के लिए आरोपित पिता और उस महिला ने बेटी को जंजीरों में बांधकर एक कमरे में पटक दिया। कई दिनों बाद पीड़िता जैसे-तैसे करके अपने पिता के चुंगल से निकलकर भागी और 29 नवंबर की शाम को अपने ननिहाल पहुंची।

यहां उसने अपने मामा व नाना को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। वह जब ननिहाल पहुंची तो उसके पैरों में लोहे की मोटी जंजीर बंधी हुई थी। जंजीर पर तीन ताले लगे हुए थे। नाबालिग ने अपने मामा को बताया कि आरोपित उसके साथ भी दुष्कर्म करता था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक को सौंपी गई है। 

यह भी पढ़ेंः टोंक में बच्ची से दरिंदगी के मामले में एक हिरासत में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.