Move to Jagran APP

Rajasthan: स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले पुलिसकर्मी की ग्रामीणों ने की पिटाई

Misbehavior in Rajasthan. राजस्थान में पुलिसकर्मी को छात्राओं से छेड़छाड़ करता देख ग्रामीणों ने उसकी तीन दिन पहले जमकर पिटाई कर डाली।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 02:17 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 02:17 PM (IST)
Rajasthan: स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले पुलिसकर्मी की ग्रामीणों ने की पिटाई
Rajasthan: स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले पुलिसकर्मी की ग्रामीणों ने की पिटाई

जागरण संवाददाता, जयपुर। Misbehavior in Rajasthan. राजस्थान में धौलपुर जिले के बसेड़ी पुलिस थाने के एक पुलिसकर्मी को स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ा। पुलिसकर्मी को छात्राओं से छेड़छाड़ करता देख ग्रामीणों ने उसकी तीन दिन पहले जमकर पिटाई कर डाली। ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। गत 14 दिसंबर को पुलिसकर्मी से हुई मारपीट का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, यह घटना गत 14 दिसंबर की है। यहां बसेड़ी पुलिस थाने के पुलिसकर्मी पप्पूराम अपनी बाइक से पूंठपुरा गांव गया और स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसने छात्राओं से छेड़छाड़ की। पुलिसकर्मी ने कागज की पर्ची पर अपना मोबाइल नंबर लिखकर भी स्कूली छात्राओं को दिया था। छात्राओं ने इसका विरोध जताया, इसी दौरान मौके पर कुछ ग्रामीण पहुंच गए और उन्होंने पुलिसकर्मी की पिटाई की दी।

पुलिसकर्मी पहले भी कई बार छात्राओं से छेड़छाड़ कर चुका है। घटना वाले दिन ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी के बाल पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। ग्रामीणों की मारपीट में पुलिसकर्मी के मुंह से खून निकल गया, कपड़े फट गए। बाद में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी छोड़ दिया गया और उसके खिलाफ बसेड़ी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने ग्रामीणों के दबाव के चलते पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार को ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि उसे निलंबित नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। पुलिस अधिकारी इस बारे में अधिकारिक रूप से बोलने को तैयार नहीं है।

राजस्थान में पाली जिले के देसूरी पुलिस थाना क्षेत्र में अपहरण और दुष्कर्म के आरोपित ने पीड़िता के पिता पर तलवार से कई वार कर हत्या कर दी थी। आरोपित ने बीच बचाव करने आए पीड़िता की मां और भाई को भी तलवार से वार कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.