जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के अलवर में एक महिला के लिव इन पार्टनर ने उसकी आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना उद्योग नगर थाना इलाके की है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के समय बच्ची की मां काम पर गई हुई थी। पुलिस ने बताया कि शाम को जब मां घर पहुंची तो बेटी लहूलुहान हालत में मिली। बच्ची को लेकर मां अस्पताल पहुंची।

अस्पताल की सूचना पर पुलिस पहुंची और केस दर्ज किया। आरोपित बच्ची की मां का लिव इन पार्टनर है। दोनों पिछले एक साल से साथ में रह रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। 

इस बीच, अलवर के डीएसपी दीपक कुमार ने कहा कि राजस्थान के अलवर में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया है। लड़की खतरे से बाहर है और अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया यह पाया गया है कि आरोपित लड़की के साथ रहा करता था। मामले की जांच जारी हैं।

वहीं. राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि यह एक मानसिक विकार है और किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। राजस्थान में दुष्कर्म के दोषियों के लिए केवल एक जगह है, वह है जेल।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान में करौली जिले के पहाड़ी में एक युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़कर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई थी। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार करीब एक दर्जन लोगों ने पहाड़ी गांव के सुनसान इलाके में एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इन लोगों ने पहले तो युवक और युवती के साथ मारपीट की और फिर उनके कपड़े उतारने लगे। वीडियो में ये लोग युवती के साथ अभद्र हरकतें करते नजर आ रहे हैं। युवती को छोड़ने के लिए युवक उन लोगों के कभी पैर पकड़ रहा है तो कभी हाथ जोड़ रहा है। लेकिन वे युवती को छोड़ने को तैयार नहीं दिख रहे।

इस पूरे घटनाक्रम का आरोपितों में से ही किसी एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। वीडियो में आरोपितों द्वारा युवक-युवती से गाली-गलौच करने की बात भी सुनाई दे रही है। यह वीडियो करीब एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है,लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल शनिवार को हुआ। वीडियो वायरल होते ही पूरे करौली जिले में हड़कंप मच गया। पुलिस तक मामला पहुंचा तो अधिकारी हरकत में आए। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि आरोपितों की तलाश शुरू की गई है। पीड़ित युवक और युवती की पुलिस ने पहचान कर ली है। जिला के सभी पुलिस थानों में सूचना दी गई है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप