जागरण संवाददाता, जयपुर। Misbehavior With Daughter. राजस्थान में नागौर जिले के केड़ली पुलिस थाने में शुक्रवार को एक 16 साल की किशोरी ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। किशोरी का पिता उसके साथ पिछले पांच साल से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। किशोरी ने कई बार मां को अपने साथ हो रहे दुष्कर्म की जानकारी दी, लेकिन उसने भी नहीं सुनी।

आखिरकार परेशान होकर किशोरी पिता के रोज-रोज के शोषण से परेशान होकर पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस के अनुसार, किशोरी यहां किराए के मकान में अपने-माता पिता के साथ रहती है। शुक्रवार को जब पिता ने बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो वह भागकर पुलिस थाने पहुंच गई। इस मामले में पीड़ित किशोरी ने पुलिस में पोक्सो को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

अलवर में बच्ची से दुष्कर्म

अलवर जिले के फूलबाग पुलिस थाना क्षेत्र में आठ साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित सोहन अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची को मिठाई दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। खून से लथपथ बच्ची परिजनों को को बेसुध हालत में मिली। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। यह घटना गुरुवार रात करीब नौ बजे घर के बाहर खेल रही थी।

इसी बीच, आरोपित उसे मिठाई दिलाने की कहकर अपने साथ ले गया। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया कि थाने पहु़ंचने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने उन्हें देर रात करीब दो घंटे तक बैठाए रखा। पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस